MG motors ने MG ZS EV फेस्लिफ्ट को किया रिवील

Edited By Piyush Sharma,Updated: 08 Oct, 2021 08:43 PM

mg motors reveals mg zs ev facelift

MG motors ने MG ZS EV फेस्लिफ्ट रिवील किया है। जो कि ZS EV का ही अपडेटेड वर्जन है। यह फेस्लिफ्ट वर्जन पहले वाले मॉडल के मुकाबले में काफी बेहतर सुविधाओं से लैस होगा। फिलहाल इस बात की कोई जानकरी नहीं दी गई इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा।

ऑटो डेस्क : MG motors ने MG ZS EV फेस्लिफ्ट रिवील किया है। जो कि ZS EV का ही अपडेटेड वर्जन है। यह फेस्लिफ्ट वर्जन पहले वाले मॉडल के मुकाबले में काफी बेहतर सुविधाओं से लैस होगा। फिलहाल इस बात की कोई जानकरी नहीं दी गई इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा। अगर बात करें इस कार में किए गए बदलावों की तो सबसे पहले इस एसयूवी के फ्रंट प्रोफाइल में बड़ा बदलाव किया गया है। इसी के साथ इसमें ICE पावर्ड ZS की तरह ही नए शार्प LED हेडलैम्प्स और टेललाइट्स दिए गए हैं। इस एसयूवी में एक अपडेटेड फ्रंट बंपर दिया है और इसके रियर प्रोफाइल में भी थोड़ा सा बदलाव शामिल किया गया है। कंपनी द्वारा इस कार को और बेहतर बनाने के लिए इसमें अलॉय व्हील्स शामिल किए गए हैं।

PunjabKesari

इस कार के एक्सटीरियर के साथ-साथ इंटीरियर में बदलाव शामिल किए हैं। जिसमें नए MG iSMART इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 10.1 इंच का डिस्प्ले दिया है। इसी के साथ कंपनी यह का दावा है कि इसमें नई सुविधाएं जैसे- रिमोट कंट्रोल फ़ंक्शन और अधिक कनेक्टिविटी ऑप्शंस, एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है। कंपनी द्वारा सबसे बड़ा बदलाव इसके पावरट्रेन में किया गया है। जिसमें 72 kWh का बड़ा बैटरी पैक दिया है,जो बिना रिचार्ज के लंबी दूरी तय कर सकता है। कंपनी यह भी दावा कर रही है कि मौजूदा मॉडल की तुलना में यह एक बार चार्ज होने पर 439 किमी चलने में सक्षम है। अगले साल कंपनी इसके लाइन-अप में 318km रेंज वाली 51kWh बैटरी पैक भी शामिल करेगी।

PunjabKesari

फिलहाल 2021 MG ZS EV फेसलिफ्ट को दो ट्रिम लेवल और दो बैटरी वेरिएंट के ऑप्शन के साथ मे पेश किया जाएगा। MG ZS EV के चार्जिंग पोर्ट को अंदर से फोर स्टेज इंडिकेटर एलईडी पर आसानी से देखा जा सकता है। इसी के साथ इसकी 72kWh बैटरी को 0-100 प्रतिशत तक 10.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। इसके इलावा 100kW के रैपिड चार्जर से 42 मिनट में चार्ज किया जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!