ओला अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में शामिल कर सकती है नया साफ्टवेयर

Edited By Radhika,Updated: 20 Sep, 2022 06:42 PM

ola may include new software in its electric scooters

ओला इलेक्ट्रिक इस साल दीवाली से पहले अपने ग्राहकों को एक तोहफा देने जा रही है। कंपनी का कहना है कि वे इस फेसटिव सीज़न से पहले ग्राहकों को सॉफ्टवेयर अपडेट और अन्य सुविधाएं मुहैया करवाने जा रही है।

ऑटो डेस्क: ओला इलेक्ट्रिक इस साल दीवाली से पहले अपने ग्राहकों को एक तोहफा देने जा रही है। कंपनी का कहना है कि वे इस फेसटिव सीज़न से पहले ग्राहकों को सॉफ्टवेयर अपडेट और अन्य सुविधाएं मुहैया करवाने जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह सुविधाएं S1 और S1 प्रो में उपलब्ध करवाई जाएगी। साथ ही यह भी बता दें कि इस साल की शुरूआत में ईवी निर्माता ने Move OS2 साफ्टवेयर को लॉन्च किया था। और अब हाल ही में इस घोषणा के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 और एस1 प्रो पर मूव ओएस3 Move OS3 सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च कर सकती है।

Ola Electric scooter to be launched in India on 15 August: CEO Bhavish  Aggarwal announces date on Twitter- Technology News, Firstpost

इतना ही नही कंपनी ने बीते दिनों यह घोषणा भी की थी कि वे पूरे भारत में 200 शोरूम खोलने जा रहे हैं। इसके अवाला वे अपने ग्राहकों को लिए नई एक्सेसरीज को तोहफा भी देने वाले हैं। इस बात की जानकारी कंपनी के सीईओ भविश अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट शेयर की है। इन नई घोषनाओं को देखते हुए ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ओला इलेक्ट्रिक अपने हाइपरचार्जर नेटवर्क को लेकर भी घोषणा कर सकती है,जबकि इससे पहले ओला ने पहले फास्ट चार्जिंग स्टेशनों के जरिए अपना ईवी इंफ्रास्ट्रक्चर लगाने की अपनी योजना का खुलासा भी किया था।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!