Skoda India Auto ने पुणे प्लांट में शुरू किया Slavia का प्रोडक्शन

Edited By Akash sikarwar, Updated: 21 Jan, 2022 03:12 PM

skoda india auto commences production of slavia at its pune plant

Skoda India Auto ने शुक्रवार को पुणे के चाकन प्लांट से अपनी प्रीमियम मिड-साइज सेडान Slavia का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है।

ऑटो डेस्क। Skoda India Auto ने शुक्रवार को पुणे के चाकन प्लांट से अपनी प्रीमियम मिड-साइज सेडान Slavia का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है। इसके 2022 के फर्स्ट क्वार्टर में लांच होने की उम्मीद है। इसमें 1.0 लीटर 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर 4-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल के 2 इंजन विकल्प मिलेंगे, जो क्रमशः 115ps की पावर और 150ps की पावर जेनरेट करते हैं।
PunjabKesari
स्कोडा ऑटो Volkswagen इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन Christian Cahn von Seelen ने कहा, "स्कोडा स्लाविया के प्रोडक्शन के साथ हम अपने इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं।‘’

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक ज़ैक हॉलिस ने कहा कि स्लाविया भारत के लिए एक बिल्कुल नई लग्ज़री सेडान है, जिसे स्पेशली यहां ग्राहकों की आवश्यकताओं और अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए डेवलेप और डिज़ाइन किया गया है।

स्कोडा ऑटो ने 2021 नवंबर में भारत में स्लाविया को अनवील किया था। स्लाविया VW ग्रुप की इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट के तहत दूसरी कार है। इसकी डिलीवरी 2022 के फर्स्ट क्वार्टर में शुरू होगी। यह इंडियन मार्केट में होंडा सिटी, हुंडई वरना और मारुति सुजुकी सियाज जैसी मिड-साइज सेडान के साथ मुकाबला करेगी। .

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!