Tata ने लॉन्च की अपडेटेड Tigor EV, अब मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और ज्यादा रेंज

Edited By Radhika,Updated: 23 Nov, 2022 01:42 PM

tata launches updated tigor ev now will get best features and range

Tata Motors ने देश में अपडेडेट Tigor EV को लॉन्च कर दिया है। मौजूदा मॉडल की तुलना में इसे ज्यादा फीचर्स, बेहतर रेंज के साथ- साथ 2 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। अपडेट्स के बाद इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत 12.49 लाख से लेकर 13.75 लाख रुपए तक जाती है।

ऑटो डेस्क:Tata Motors ने देश में अपडेडेट Tigor EV को लॉन्च कर दिया है। मौजूदा मॉडल की तुलना में इसे ज्यादा फीचर्स, बेहतर रेंज के साथ- साथ 2 वेरिएंट्स में पेश किया गया है। अपडेट्स के बाद इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत 12.49 लाख से लेकर 13.75 लाख रुपए तक जाती है।

PunjabKesari

नई टिगार ईवी से अब 315 किमी की रेंज प्राप्त की जा सकती है,जो कि मौजूदा मॉडल की तुलना में 9 किमी ज्यादा है। बात फीचर्स करें तो इसमें टाटा नेक्सॉन ईवी मैक्स और प्राइम की तरह मल्टी मोड रीजन फंक्शन,ऑटोमेटिक ब्रेक लैंप एक्टिवेशन को शामिल किया गया है। जबकि अन्य फीचर्स में क्रूज़ कंट्रोल, स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं पेश की गई हैं।

PunjabKesari

नई टिगार ईवी के XT वेरिएंट को XM वेरिएंट के साथ रिप्लेस किया गया है। अब इसमें पहले से ज्यादा फीचर्स जैसे- 7 इंच की टचस्क्रीन, स्टीयरिंग माऊटिंग कंट्रोल दिए गए हैं। वही इसका XZ+ वेरिएंट अब क्रूज़ कंट्रोल,रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटो हैडलैंप्स से लैस होगा और इसकी शुरूआती कीमत 13.49 लाख रुपए होगी। नई टिगॉर ईवी के टॉप स्पेक XZ+Lux वेरिएंट में contrast ब्लैक रुफ, लेदर अपगहोल्सट्री और स्टीयरिंद व्हील दिया गया है और इसकी कीमत 13.75 लाख रुपए रखी गई है।

PunjabKesari

पावरट्रेन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें कोई बदलाव नही किए गए ,लेकिन इसमें ज़िप्ट्रान टेक्नालाजी को शामिल किया गया है। स्पीड को लेकर कंपनी यह दावा करती है कि महज 5.7 सेकेंड में 0 से 60kmph की स्पीड हासिल की जा सकती है। टिगार ईवी को फास्ट चार्जर के माध्यम से 60 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज किया जा सकता है।   

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!