Edited By Radhika,Updated: 25 Mar, 2023 02:36 PM
Tata Motors 2020 से एक्सक्लूसिव EV आउटलेट्स की तैयारी को लेकर प्लान बना रही है। हाल ही में सामने आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार कार निर्माता FY 2024 तक अपनी EV सेल्स चैनल स्ट्रैटिजी को फाइनल कर सकती है।
ऑटो डेस्क: Tata Motors 2020 से एक्सक्लूसिव EV आउटलेट्स की तैयारी को लेकर प्लान बना रही है। हाल ही में सामने आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार कार निर्माता FY 2024 तक अपनी EV सेल्स चैनल स्ट्रैटिजी को फाइनल कर सकती है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी (टीपीईएम) वित्त वर्ष 2024 की पहली तिमाही के भीतर डिजाइन, स्थान और आउटलेट की संख्या को अंतिम रूप देगी। उम्मीद है कि नए शोरूम अगले एक साल में ग्राहकों के लिए खोल दिए जाएंगे।
इन नए आउटलेट्स को खोलने के पीछे का मकसद कंपनी द्वारा 2024 में अपनी ईवीस की सेल को दोगुना करना है। कार निर्माता ईवी की पूरी नई रेंज भी विकसित कर रहा है, जिसमें जेन 2 और जेन 3 प्लेटफॉर्म पर आधारित मॉडल शामिल हैं।