Tata Motors ने लॉन्च किया Punch का नया स्पेशल Camo Edition, देखें क्या है खासियत

Edited By Radhika,Updated: 22 Sep, 2022 03:44 PM

tata motors launches new special camo edition of punch see what s special

भारतीय कार निर्माता टाटा मोटर्स ने देश में नए कैमो एडिशन को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 6.85 लाख से लेकर 8.63 लाख तक जाती है। Tata Motors ने यह नया एडिशन पंच की पहली सालगिरह के मौके पर लॉन्च किया है। ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह एडिशन फेस्टिव...

ऑटो डेस्क: भारतीय कार निर्माता टाटा मोटर्स ने देश में नए कैमो एडिशन को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत 6.85 लाख से लेकर 8.63 लाख तक जाती है। Tata Motors ने यह नया एडिशन पंच की पहली सालगिरह के मौके पर लॉन्च किया है। ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह एडिशन फेस्टिव सीज़न को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। कंपनी ने इस एडिशन में  कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं।

PunjabKesari

लुक्स और डिजाइन-

बदलावों की बात करें तो नए कैमो एडिशन में नया फोलीज ग्रीन एक्सटीरियर पेंट दिया गया है। इसके अलावा इसमें ड्यूल-टोन रुफ कलर ऑप्शन- पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट शामिल है। इसी के साथ अब पंच 9 नए कलर ऑप्शंस में अवेलेबल होगी। इसके अलावा एक्सटीरियर में सिल्वर स्किड प्लेट्स, फ्रंट फेंडर पर कैमो बैजिंग और 16-इंच 'चारकोल' अलॉय व्हील्स, फॉग लाइट, LED DRLs और LED टेल लाइट्स दी गई हैं।

PunjabKesari

फीचर डिटेल्स-  

टाटा पंच कैमो एडिशन का इंटीरियर- Apple Carplay और Android Auto के साथ 7-इंच का हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन जैसे फीचर्स से लैस होगा। साथ ही इसमें नई मिलिट्री ग्रीन कलर की अप्होल्सट्री भी दी गई है।  

इंजन ऑप्शन-

Tata Punch Camo Edition में मौजूदा 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन ही दिया गया है जो 84bhp की पावर पर 113Nm का टार्क जनरेट करता है। इस इंजन को  इस 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है।

कीमत-

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!