टाटा ने अपनी पॉपुलर सफारी को किया अपडेट, जानिए क्या कुछ नया किया गया है शामिल

Edited By Piyush Sharma, Updated: 30 Nov, 2021 03:36 PM

tata updated its popular safari know if anything new has been included

देश की पॉपुलर कारों में एक नाम टाटा सफारी का भी आता है। इस कार को लेकर हाल ही में एक अपडेट मिला है। जिसके अनुसार टाटा अपनी इस पॉपुलर कार के टॉप-स्पेक ट्रिम को अपडेट करने जा रही है। यानि की अब टाटा सफारी में आपको पहले से ज़्यादा फीचर्स जैसे - वायरलेस...

ऑटो डेस्क: देश की पॉपुलर कारों में एक नाम टाटा सफारी का भी आता है। इस कार को लेकर हाल ही में एक अपडेट मिला है। जिसके अनुसार टाटा अपनी इस पॉपुलर कार के टॉप-स्पेक ट्रिम को अपडेट करने जा रही है। यानि की अब टाटा सफारी में आपको पहले से ज़्यादा फीचर्स जैसे - वायरलेस चार्जिंग, वायरलेस एंड्राइड ऑटो, एयर क्वालिटी इंडेक्स, एयर प्योरिफिकेशन व वाई-फाई कनेक्शन मिलने वाले हैं।

सबसे पहला और खास फीचर है वायरलेस चार्जिंग। जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन को बिना किसी वायर की मदद से आसानी से चार्ज कर सकते हैं। इस चार्जिंग पैड को सेंटर कंसोल में गियर शिफ्टर के आगे क्यूब होल में प्लेस किया गया है। इसी के साथ वाई-फाई कनेक्शन का ऑप्शन भी दिया गया है। इस कनेक्शन का उपयोग फोन, लैपटॉप में कर सकते हैं। इसके इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एयर क्वालिटी इंडेक्स, एयर प्योरिफिकेशन भी दिया गया है। जिसकी सहायता से केबिन के अंदर एयर क्वालिटी इंडेक्स पता किया जा सकता है।

PunjabKesari

इसके इंटीरियर में 8.8- इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, 9-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम, 6- वे पावर्ड ड्राइवर सीट, पैनोरमिक सनरूफ भी शामिल की गई है। इन फीचर्स के अलावा सफारी में कुछ सेफ्टी फीचर्स जैसे 6-एयरबैग्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ऑटो होल्ड के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और डिस्क ब्रेक भी दी गई है। इसके केबिन की अपहोल्स्ट्री में डुअल-टोन थीम दी गई है।

टाटा सफारी में 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है,जो 168 बीएचपी की पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। टाटा सफारी को 7-ट्रिम ऑप्शंस में पेश किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Match will be start at 24 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!