1 अकटूबर से लागू होंगी Volkswagen Virtus, Tiguan और Taigun की बढ़ी हुई कीमतें, जानें इसके पीछे की वजह

Edited By Radhika,Updated: 22 Sep, 2022 11:00 AM

the increased prices of volkswagen cars will applicable from october 1

Volkswagen के भारतीय ग्राहकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कंपनी ने इंडिया में अपने पोर्टफोलियो में मौजूद सभी मॉडल्स की कीमतों को 2% तक बढ़ा दिया है। वर्तमान में, वोक्सवैगन इंडिया के पोर्टफोलियो में Volkswagen Virtus, Taigun, Tiguan शामिल सेल के...

ऑटो डेस्क: Volkswagen के भारतीय ग्राहकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। कंपनी ने इंडिया में अपने पोर्टफोलियो में मौजूद सभी मॉडल्स की कीमतों को 2% तक बढ़ा दिया है। वर्तमान में, वोक्सवैगन इंडिया के पोर्टफोलियो में Volkswagen Virtus, Taigun, Tiguan शामिल सेल के लिए शामिल हैं।

Volkswagen To Launch Yet Another SUV Before Taigun This Year

कीमत बढ़ोतरी के पीछे की वजह-

इसके पीछे की वजह बताते हुए कार निर्माता ने एक बयान जारी कर बताया कि, "1 अक्टूबर 2022 से प्रभावी, वोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया बढ़ती इनपुट लागत के कारण अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में कीमतों में 2% तक की वृद्धि करेगी।" इस बढ़ी हुई इनपुट कॉस्ट के पीछे की वजह यूक्रेन और रशिय़ा के युद्ध को माना जा रहा है। 

Volkswagen to hike prices from 1st October - autoX

जानकारी के लिए बता दें कि Volkswagen की भारत में एक सेडान और दो SUV बिक्री के लिए उपलब्ध है। जिसमें  Volkswagen Virtus की कीमत 11.21 लाख से रु. 17.91 लाख, Volkswagen Tiagun की कीमत 11.40 लाख से 18.60 लाख रुपए और Volkswagen Tiguan SUV की कीमत 32.79 लाख रूपए रखी गई है।

<>

 

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!