आनंद महिंद्रा की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना,जब एक यूज़र ने लिखी ये बात....

Edited By Akash sikarwar,Updated: 17 Aug, 2022 04:42 PM

there was no place for anand mahindra s happiness when a user wrote this

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 15 अगस्त के मौके पर 5 नई एसयूवीस को शोकेस किया है। जिन्हें साल 2024 से लेकर 2026 के बीच में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर फेसम वेबसीरीज़ की थीम पर मीम वायरल हुआ है, जिस पर आनंद महिंद्रा ने रिएक्ट...

ऑटो डेस्क: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 15 अगस्त के मौके पर 5 नई एसयूवीस को शोकेस किया है। जिन्हें साल 2024 से लेकर 2026 के बीच में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर फेसम वेबसीरीज़ की थीम पर मीम वायरल हुआ है, जिस पर आनंद महिंद्रा ने रिएक्ट किया है।

PunjabKesari

दरसल यह मीम मिर्जापुर सीरीज के कैरेक्टर कालीन भइया की तस्वीर के साथ बनाया गया है और इसमें टेस्ला कंपनी पर तंज कसते हुए ट्विटर पर जारी किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि ‘tesla is not coming to India. Meanwhile @anandmahindra to Indian’s’ यानि की टेस्ला भारत में नही आ रही क्योकि यहां पर आनंद महिंद्रा मौजूद हैं।

Anand Mahindra Reacts To Pankaj Tripathi's Viral Meme On Launching Electric  Vehicles In India - RVCJ Media

उक्त व्यक्ति द्वारा यह ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा को टैग किया गया है। और यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी  तेज़ी से वायरल भी हो रहा है। वहीं इस ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने एक इमोजी शेयर करते हुए इस पर रिएक्ट किया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि आनंद महिंद्रा ने अपने किसी  फैन के ट्वीट पर रिऐक्ट किया हो। वे अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं। और अक्सर ही प्रेरणादायक कॉन्टेंट पोस्ट करने के साथ- साथ अपने फैंस की प्रश्नों का उत्तर भी देते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि 15 अगस्त को महिंद्रा ने अपनी 5 इलेक्ट्रिक एसयूवीस को लॉन्च किया था। जोकि एक नए INGLO EV स्केटबोर्ड प्लेटफार्म पर बेस्ड होंगे।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!