2021 में Porsche India की सेल में जबरदस्त इज़ाफा, लगभग हर दिन बेची एक SUV

Edited By Akash sikarwar, Updated: 21 Jan, 2022 12:35 PM

tremendous increase in sales of porsche india in 2021

Porsche India ने फाइनेंसियल ईयर 2021 में देश में कुल 474 यूनिट्स की डिलीवरी की है। यह पिछले कैलेंडर वर्ष की तुलना में 62 प्रतिशत ज्यादा है।

ऑटो डेस्क। Porsche India ने फाइनेंसियल ईयर 2021 में देश में कुल 474 यूनिट्स की डिलीवरी की है। यह पिछले कैलेंडर वर्ष की तुलना में 62 प्रतिशत ज्यादा है। 2014 के बाद से यह इंडियन मार्केट में कंपनी को मिले, अब तक के सबसे ज्यादा नंबर हैं। पोर्श का दावा है कि उसने औसतन लगभग हर दिन एक एसयूवी को रिटेन किया है। कंपनी ने खुलासा किया है कि पिछले साल मकान की 187 यूनिट्स की डिलीवरी की गई थी, जो कुल डिलीवरी प्रतिशत का 39 फीसदी है। ऑर्डर बैंक की बात करें तो 2021 में 165 प्रतिशत की भारी वृद्धि देखी गई। मकान के बाद पोर्श की एक और एसयूवी केयेन दूसरी बेस्ट-सेलर रही और इसने कुल बिक्री में 17 प्रतिशत का योगदान दिया।
PunjabKesari
कंपनी इस परफॉर्मेंस के बाद अब बड़े दांव लगाने की तैयारी में है। हाल ही में अपने इंडियन लाइन-अप में कंपनी ने Porsche 718 बॉक्सस्टर 4.0 और Porsche केमैन जीटीएस 4.0 दो नए मॉडल जोड़े हैं। इसके अलावा पिछले साल लॉन्च हुए Macan फेसलिफ्ट की डिलीवरी अब शुरू हो गई है। Porsche India ने पिछले साल टायकन को भी लॉन्च किया था और अब आने वाले दिनों में कंप्लीटली इलेक्ट्रिक मॉडल इंडिया के आने के लिए तैयार है। जल्द ही कंपनी चार नए मॉडल पेश करने वाली है। टायकन जीटीएस और 911 जीटी3, केयेन के प्लेटिनम एडिशन और 718 केमैन जीटी4 आरएस को कंपनी जल्द ही पेश करेगी।

इस उपलब्धि पर, पोर्श इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर मैनोलिटो वुजिकिक ने कहा, “लोगों के जीवन और बिजनेस पर महामारी के प्रभाव के कारण बीते फाइनेंसियल ईयर का फर्स्ट हाफ चेलैंजिंग रहा। बावजूद इसके जुलाई से दिसंबर के बीच खुदरा प्रदर्शन की बात करें तो इसने हमारे लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया है। पिछले छह महीनों के दौरान नए और पुराने ग्राहकों को मिलाकर कुल 301 कारों की डिलीवरी की गई।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!