नए रूप के साथ भारत में लॉन्च हो सकती है Yamaha FZ-X

Edited By Parminder Kaur,Updated: 22 Jan, 2023 10:38 AM

yamaha fz x will soon launch in india

यमाहा कई सालों से भारतीय लोगों के दिलों पर राज कर रही है। कंपनी अपनी FZ-X बाइक को नए रूप में लेकर आने के लिए तैयार है। FZ-X 150cc प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और इसे नियो-रेट्रो सेगमेंट में पेश किया गया था। कंपनी इसे जल्द लॉन्च करने की घोषणा कर सकती है।

ऑटो डेस्क. यमाहा कई सालों से भारतीय लोगों के दिलों पर राज कर रही है। कंपनी अपनी FZ-X बाइक को नए रूप में लेकर आने के लिए तैयार है। FZ-X 150cc प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और इसे नियो-रेट्रो सेगमेंट में पेश किया गया था। कंपनी इसे जल्द लॉन्च करने की घोषणा कर सकती है।

PunjabKesari


नए कलर ऑप्शन

रिपोर्ट्स के अनुसार, Yamaha FZ-X नए लुक और कलर के साथ आ सकती है। कंपनी इसे स्टाइलिश कलर के मिश्र धातु पहियों के साथ पेश करेगी, जिसे FZS 25 और FZ FI पर भी देखा गया है। पहले FZ-X को पिन-स्ट्राइपिंग के साथ ब्लैक रिम्स भी मिलते थे।

PunjabKesari


लुक और पावरट्रेन

Yamaha FZ-X को पहले इसके गोल आकार वाले हेडलैम्प, DRL और प्रोजेक्ट यूनिट मिलेगें। ये बाइक FZ FI के समान प्लेटफॉर्म और इंजन पर बेस्ड है। इसका पावरट्रेन 12.2 बीएचपी की पावर और 13.3 एनएम का टार्क जेनरेट करती है। इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसकी कीमत 1.40 लाख रुपये हो सकती है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!