Yezdi ने शुरू की Roadster, Scrambler और Adventure की डिलीवरी

Edited By Akash sikarwar,Updated: 24 Jan, 2022 04:39 PM

yezdi launches roadster scrambler and adventure deliveries

Yezdi ने इसी साल 13 जनवरी को इंडियन मार्केट में अपनी 3 नई बाइक्स- रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर को लॉन्च किया था। कंपनी ने लॉन्चिंग के साथ ही इन बाइक्स के लिए बुकिंग विंडो भी खोल दी थी। जिसके 10 दिन बाद कंपनी ने Yezdi की  तीनों बाइक्स की डिलीवरी...

ऑटो डेस्क: Yezdi ने इसी साल 13 जनवरी को इंडियन मार्केट में अपनी 3 नई बाइक्स- रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर को लॉन्च किया था। कंपनी ने लॉन्चिंग के साथ ही इन बाइक्स के लिए बुकिंग विंडो भी खोल दी थी। जिसके 10 दिन बाद कंपनी ने Yezdi की  तीनों बाइक्स की डिलीवरी देना शुरु कर दिया है। आपको बता दें कि महिंद्रा के स्वामित्व वाले क्लासिक लेजेंड्स ने 26 साल बाद इंडिया में Yezdi को रीलॉन्च किया है।

PunjabKesari

इंजन की बात करें तो Yezdi Roadster, Scrambler और Adventure में एक समान 334cc, सिंगल-सिलेंडर, DOHC, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। जोकि मॉडल के हिसाब से पावर और टॉर्क जेनरेट करता है। जबकि प्रत्येक बाइक में एक अलग चेसिस, पहिए, सस्पेंशन और फीचर्स मिलते हैं। 

PunjabKesari

Yezdi एडवेंचर की डिज़ाइनिंग स्पेशली एडवेंचर के शौकीन लोगों के लिए ही की गई है और इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन से है। कीमत की बात करें तो Roadster की कीमत 1.98 लाख रुपये से 2.06 लाख रुपये के बीच, Scrambler की कीमत 2.05 लाख रुपये से 2.11 लाख रुपये के बीच है, और Adventure की कीमत 2.10 लाख रुपये से 2.19 लाख रुपये के बीच की है।   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!