तेजस्वी के वार पर जदयू का पलटवार, कहा- ट्विटर बउआ खेल रहे चूहा-बिल्ली का खेल

Edited By prachi,Updated: 15 Jul, 2018 02:26 PM

bihar patna tejashwi yadav jdu rjd

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ट्वीट वार पर जदयू ने करारा पलटवार किया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश के कुशासनी राज में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे ही होंगे। इस पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि ट्विटर बउआ...

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ट्वीट वार पर जदयू ने पलटवार किया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि नीतीश के कुशासनी राज में भ्रष्टाचार के दोषी चूहे ही होंगे। इस पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बउआ ट्विटर पर चूहा बिल्ली का खेल खेल रहा है।

नीरज कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें राजनीति में भ्रष्टाचार का अर्थशास्त्र जानने के लिए विदेश जाने की जरुरत नहीं है। उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि आपके घर में लालू जी बैठे हैं वह बता देंगे कि बजट से अधिक निकासी कैसे होती है। डकारशास्त्र के गुरु तो घर में बैठे हैं और अर्थशास्त्र सीखने के लिए विदेश जाएंगे?

जदयू प्रवक्ता के इस बयान पर राजद नेता ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जीरो टॉलरेन्स की नीति की बात करने वालों के शासनकाल में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है। विजय प्रकाश ने कहा कि नीतीश सरकार में हुए घोटालों की जांच क्यों नहीं करवाई जा रही है क्योंकि इन घोटालों में बड़े अधिकारियों की संलिप्तता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!