राजद और जदयू की इफ्तार पार्टी आज, इस साल निमंत्रण पत्र में नहीं लालू का नाम

Edited By prachi,Updated: 13 Jun, 2018 06:25 PM

iftar party of rjd and jdu today

बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू और प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद द्वारा बुधवार को रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। राजद द्वारा भेजे जा रहे निमंत्रण पत्र में इस साल लालू प्रसाद यादव का नाम नहीं है। जहां एक तरफ जदयू अपनी इफ्तार...

पटनाः बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू और प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद द्वारा बुधवार को रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। राजद द्वारा भेजे जा रहे निमंत्रण पत्र में इस साल लालू प्रसाद यादव का नाम नहीं है। 
PunjabKesari
जहां एक तरफ जदयू अपनी इफ्तार पार्टी में एनडीए के तमाम नेताओं को आमंत्रित कर मतभेद की अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश करेगा तो वहीं दूसरी तरफ राजद अपनी इफ्तार पार्टी में विपक्षी एकता का प्रदर्शन करने की तैयारी में होगा।

जदयू की इफ्तार पार्टी का आयोजन पटना के हज भवन में किया गया है। इस पार्टी का आयोजन हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर जदयू में आने वाले अशोक चौधरी कर रहें हैं। उन्होंने हज भवन पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। अशोक चौधरी ने बताया कि पार्टी के कई नेता इस मौके पर आएंगे और एनडीए के सहयोगी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है।

राजद द्वारा दावत-ए-इफ्तार का आयोजन तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 देशरत्न मार्ग में बुधवार को किया गया है। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित राज्यपाल सत्यपाल मलिक को भी निमंत्रण भेजा है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं और वह मेडिकल बेल पर हैं। अगर वह किसी भी प्रकार के कार्यक्रम में शामिल होते हैं तो उनकी बेल को खारिज भी किया जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!