TDP के सांसदों की लालू से मुलाकात पर गरमाई सियासत, RJD-JDU में छिड़ी जुबानी जंग

Edited By prachi,Updated: 19 Jul, 2018 11:59 AM

jdu and rjd leaders targets each other

तेलुगू देशम पार्टी(टीडीपी) के सांसदों के द्वारा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पर बिहार की राजनीति गरमा गई है। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू पर जमानत की शर्तों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया और सीबीआई से उनकी जमानत रद्द करने की मांग...

पटना: तेलुगू देशम पार्टी(टीडीपी) के सांसदों के द्वारा राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पर बिहार की राजनीति गरमा गई है। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू पर जमानत की शर्तों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया और सीबीआई से उनकी जमानत रद्द करने की मांग की है। इस पर जदयू और राजद नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

सुशील मोदी के आरोपों पर राजद का कहना है कि मोदी लालू फोबिया से ग्रसित हैं। लालू के बिना मोदी की राजनीति नहीं चल सकती। राजद नेता शिवचंद्र राम का कहना है कि राज्य में कोई विकास नहीं हो रहा है, अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसके बावजूद उपमुख्यमंत्री लालू का नाम जपने में व्यस्त हैं। 

राजद के इस बयान पर पलटवार करते जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि लालू परिवार को सम्पत्ति बनाने का फोबिया हो गया है। उन्होंने सुशील मोदी ने बयान का समर्थन करते हुए कहा कि लालू यादव कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर रहें हैं। उनका कहना है कि लालू जेल से बाहर आकर फोटोसेशन करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यादव के फोन की भी जांच होनी चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!