जदयू नेता का हमला, कहा- लालू-राबड़ी के कार्यकाल में हुए अपराध का ब्यौरा दें तेजस्वी

Edited By prachi,Updated: 20 Jun, 2018 11:46 AM

jdu leader targets tejashwi

बिहार में सत्तारूढ़ जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को उनके पिता एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनकी माता राबड़ी देवी के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में राज्य में हुए आपराधिक घटनाओं का ब्यौरा देने की चुनौती देते हुए...

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को उनके पिता लालू प्रसाद यादव एवं उनकी माता राबड़ी देवी के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में राज्य में हुए आपराधिक घटनाओं का ब्यौरा देने की चुनौती दी है। जदयू नेता ने कहा कि यदि वह ऐसा कर दें तो उनके अपराध पर दिए जा रहे ज्ञान को स्वीकार कर लिया जाएगा।

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव को लिखे खुले पत्र में कहा कि यदि आप सच में अपराध को लेकर गंभीर हैं तो सबसे पहले आपको अपने परिवार (लालू-राबड़ी) के कार्यकाल में हुई अपराधिक घटनाओं पर श्वेत पत्र जारी करें। उसके बाद ही अपराध पर आपका ज्ञान स्वीकार्य होगा। तेजस्वी जी, क्राइम एक्सपर्ट बनने से पहले केवल इतनी जानकारी सांझा कर दीजिए कि आपके परिवार के शासनकाल में बिहार में जिन 17000 लोगों का अपहरण हुआ उनकी रिहाई में कितने अपहरणकर्ताओं पर कार्रवाई हुई। जवाब देने के लिए अपने माता-पिता की मदद भी ले सकते हैं।

संजय सिंह ने सवालिया लहजे में कहा कि 17 हजार अपहृतों की रिहाई में मिली फिरौती का लालू परिवार की संपत्ति में कितना अंश है। यह बताने का साहस नहीं है आपमें। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव में इन सवालों का जवाब देने का माद्दा नहीं इसलिए उन्हें 15 साल के राजद के कार्यकाल पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी यादव जी, झूठ की जमीन पर हासिल सत्ता बहुत देर तक नहीं टिकती है। इस बात को प्रमाणित हुए एक साल पूरे होने को हैं लेकिन आप अभी भी आपराधिक घटनाओं को बढ़ा-चढ़ाकर झूठ की सियासत में व्यस्त हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!