बिहारः नवादा में टेंट कारोबारी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

Edited By prachi,Updated: 23 Jun, 2018 11:31 AM

murder of tent businessman

बिहार में अपराधी आए दिन पुलिस प्रशासन की आंखों में धूल झोंकते हुए हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं। नवादा में अपराधियों ने एक टेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा।...

नवादा: बिहार में अपराधी आए दिन पुलिस प्रशासन की आंखों में धूल झोंकते हुए हत्या, लूट और रेप जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं। नवादा में अपराधियों ने एक टेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के भवानीबिगहा और पार्वती गांव के बीच की है। पंकज पासवान शाहपुर मोड़ पर टेंट हाउस और डेकोरेशन की दुकान चलाता था। परिजनों का कहना है वह रात को घर पर सोया हुआ था। अपराधियों ने फोन करके उसे बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वारसलीगंज बरबीघा सड़क को जाम कर दिया। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को भरोसा दिलाया गया है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि पैसों की लेन देन की वजह से हत्या हुई है।

परिजनों के अनुसार, पंकज ने कुछ माह पहले अपसढ़ के रंजीत रविदास से डीजे ट्राली का सौदा किया था लेकिन उसका पैसे रंजीत ने उसे नहीं दिया था। इस पर कई बार दोनों के बीच विवाद भी हुआ है। परिजनों ने शंका जताई है कि रंजीत ने ही उसकी हत्या करवाई है।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!