...तो इसलिए मदद की गुहार लेकर थाने पहुंचा अनाथ बच्चा भीख मांगने को हुआ मजबूर

Edited By prachi,Updated: 20 Apr, 2018 05:21 PM

orphan child begging

बिहार की पुलिस अकसर अपने कारनामों के चलते सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। ऐसा ही एक मामला राज्य के वैशाली जिले से सामने आया है जिसने पूरे पुलिस विभाग को शर्मिंदा कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कम्प मच गया। जिले का एक अनाथ बच्चा...

वैशालीः बिहार की पुलिस अकसर अपने कारनामों के चलते सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। ऐसा ही एक मामला राज्य के वैशाली जिले से सामने आया है जिसने पूरे पुलिस विभाग को शर्मिंदा कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कम्प मच गया। 

जिले का एक अनाथ बच्चा अपनी जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को हटाने के लिए मदद मांगने थानाध्‍यक्ष के पास गया तो अध्यक्ष ने बच्चे से ही रिश्वत की मांग कर ली।  इस पर बच्चे ने रिश्वत देने के लिए एक ऐसा तरीका खोज निकाला जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार, जिले के कटहरा ओपी के चेहराकलां गांव का एक अनाथ बच्चे विवेक कुमार का कहना है कि उसकी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। इस पर मदद की गुहार लेकर वह कटहरा थानाध्‍यक्ष राकेश रंजन के पास पहुंचा लेकिन अध्यक्ष ने मदद करने के स्थान पर उल्टा उससे दस हजार रुपए रिश्वत मांग ली। इस पर विवेक ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट कैंपस में भीख मांगी।

मामले पर संज्ञान लेते हुए प्रभारी डीएम सर्वनारायण यादव ने अनाथ बच्चे से सारी जानकारी लेकर महुआ के एसडीपीओ को बच्चे की जमीन से अवैध कब्जा हटवाने को कहा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!