राजद नेता का केंद्र और राज्य सरकार पर हमला, कहा- सभी मोर्चों पर विफल है सरकार

Edited By prachi,Updated: 28 May, 2018 03:58 PM

rjd leader attack on center and state government

राजद द्वारा आयोजित बहिष्कृत हितकारिणी सभा को संबोधित करने राजद नेता रघुवंश प्रसाद खगड़िया पहुंचे जहां उन्होंने महादलितों की एक सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान रघुवंश प्रसाद ने केंद्र की मोदी सरकार और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। राजद नेता ने मोदी...

खगड़ियाः राजद द्वारा आयोजित बहिष्कृत हितकारिणी सभा को संबोधित करने राजद नेता रघुवंश प्रसाद खगड़िया पहुंचे जहां उन्होंने महादलितों की एक सभा को भी संबोधित किया। इस दौरान रघुवंश प्रसाद ने केंद्र की मोदी सरकार और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। 

राजद नेता ने मोदी सरकार को तानाशाह, लापरवाह और गैर-जिम्मेदार सरकार बताया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के चार जज भी कहते हैं कि देश में सब कुछ ठीक नहीं है तो क्या वो भी हमारे राजद से हैं।

बिहार सरकार पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारियों का सारा ध्यान शराब कारोबारियों की धरपकड़ और उनसे अवैध उगाही करने पर टिका है। शराबबंदी के बावजूद राज्य में शराब बंद नहीं हुई। शराबबंदी के चलते अनुसूचित जाति के लोगों पर आत्याचार किया गया। 

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हो या बिहार सरकार सभी मोर्चों पर विफल है और आगामी चुनाव में बिहार की जनता इनको सबक सिखाएगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!