सुशील मोदी का तेजस्वी पर तंज, कहा- छोटे मुंह, बड़ी बात करना कभी अच्छा संस्कार नहीं माना गया

Edited By prachi,Updated: 25 May, 2018 11:15 AM

sushil modi targets tejashwi yadav

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि छोटे मुंह, बड़ी बात करना कभी अच्छा संस्कार नहीं माना गया। सुशील मोदी ने कहा कि जिनकी...

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि छोटे मुंह, बड़ी बात करना कभी अच्छा संस्कार नहीं माना गया। 

सुशील मोदी ने कहा कि जिनकी राजनीतिक पहचान चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद का पुत्र होने और उन्हीं के दबाव में बिना अनुभव के मंत्री बनने वाले शख्स के अलावा कुछ नहीं है, उनकी हैसियत प्रधानमंत्री को कोई चुनौती देने की नहीं है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एचडी देवगौड़ा के प्रधानमंत्री रहते चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद को पहली बार जेल जाना पड़ा था, जबकि लालू परिवार देवगौड़ा के लगभग 20 साल बाद पीएम बनने वाले नरेंद्र भाई मोदी पर मनगढ़ंत आरोप लगाता रहा। मजे की बात है कि जिस पर संदेह करना चाहिए था, उसके पुत्र के शपथ ग्रहण में शामिल होकर तेजस्वी खुद को निहाल समझ रहें हैं। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!