तेजस्वी ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, LJP अध्यक्ष को दिया महागठबंधन में आने का न्योता

Edited By prachi,Updated: 19 Jul, 2018 06:54 PM

विदेश दौरे के बाद पटना लौट पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि...

पटना: विदेश दौरे के बाद पटना लौटे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है। 

कुशवाहा को फिर से महागठबंधन में शामिल होने का दिया न्योता 
तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें रामविलास पासवान से कोई नाराजगी नहीं है। यादव ने रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को एक बार फिर महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए महागठबंधन को मजबूत करने की आवश्यकता है। 

नीतीश सरकार पर कसा तंज 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर करारा तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर सरकार ने पैसे पानी की तरह बहा दिए। उन्होंने कहा कि राज्य में सूखा पड़ने के हालात बन चुके हैं लेकिन सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। 

स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले को लेकर भाजपा पर बोला हमला 
झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले को लेकर भी तेजस्वी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस मामले की हम कड़ी निंदा करते हैं। भाजपा के गुंडों को सरकार से सपोर्ट मिल रहा है जिसके कारण उनके हौंसले आए दिन बढ़ते जा रहें हैं। 

रेलवे टेंडर घोटाला मामले पर बोले तेजस्वी 
रेलवे टेंडर घोटाला मामले पर तेजस्वी का कहना है कि इस मामले में कुछ नहीं है। बिना किसी कारण मुझे और मेरे परिवार को परेशान करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर सुशील मोदी पर लगे आरोपों की जांच हो तो वह भी जेल में नजर आएंगे। गौरतलब है कि जदयू ने सीबीआई और रेल मंत्रालय पर रेलवे टेंडर घोटाला मामले की कार्रवाई में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!