गया में महिला के साथ हुए गैंगरेप को लेकर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना

Edited By prachi,Updated: 15 Jun, 2018 11:21 AM

tejashwi yadav targets nitish kumar

बिहार के गया जिले में एक डॉक्टर को बंधक बनाकर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी यादन का कहना है कि बिहार में जंगलराज की स्थिति पैदा हो गई है।...

पटनाः बिहार के गया जिले में एक डॉक्टर को बंधक बनाकर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। 

तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार में जंगलराज की स्थिति पैदा हो गई है। सुशासन के नाम पर भाषण देने वाले वाले नीतीश कुमार और सुशील मोदी इस घटना पर चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी ने भाजपाईयों से मिल कानून व्यवस्था को कब्र में दफना दिया है। अब नीतीश कुमार अपने शब्द रोबोटिक लोगों के मुँह से बुलवाएंगे कि बिहार में कानून का राज है। कानून अपना काम करेगा। हम ना किसी को फँसाते है, ना किसी को बचाते हैं।
PunjabKesari
इसके अतिरिक्त तेजस्वी ने बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के नतीजे को लेकर भी नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की दोषपूर्ण शिक्षा व्यवस्था, बोर्ड की मनमानी, प्रशासनिक कुव्यवस्था, शिक्षा माफिया के वर्चस्व एवं इंटरमीडिएट परिणामों में हुई गड़बड़ी के संबंध में रोज हजारों छात्र मिलने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा नीतीश जी से विनम्र आग्रह है कि अहंकार को दरकिनार कर कृप्या छात्रों की मांगों पर विचार करें।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!