तेजस्वी ने AIIMS पहुंचकर बीमार पिता से की मुलाकात, ट्वीट कर उनकी सेहत को लेकर जताई चिंता

Edited By prachi,Updated: 26 Apr, 2018 11:47 AM

tejaswi meets ill father in aiims

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने दिल्ली के एम्स में पहुंचे। पिता से मुलाकात करने के बाद तेजस्वी ने इमोशनल ट्वीट करते हुए उनकी सेहत को लेकर चिंता व्यक्त की है। उनके ट्वीट पर कई लोगों ने रिट्वीट कर लालू...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने दिल्ली के एम्स में पहुंचे। पिता से मुलाकात करने के बाद तेजस्वी ने इमोशनल ट्वीट करते हुए उनकी सेहत को लेकर चिंता व्यक्त की है। उनके ट्वीट पर कई लोगों ने रिट्वीट कर लालू प्रसाद के जल्द सेहतमंद होने की कामना की।  

तेजस्वी यादव ने लिखा कि काफी समय बाद कुछ देर के लिए अपने पिता से मुलाकात की। उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंतित हूं। उनकी हालत में कुछ ज्‍यादा सुधार नहीं हुआ है। उम्र के इस पड़ाव पर उन्‍हें निरंतर देखभाल की आवश्‍यकता है। 

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने कहा कि यह हमारे लिए और बिहार के लोगों के लिए राहत की बात है कि लालू जी का इलाज एक अच्छे अस्‍पताल में हो रहा है। हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्‍द ही स्‍वस्‍थ होकर अपनी पुरानी स्थिति में लौट आएं। उनके इस ट्वीट पर लोगों ने रिट्वीट कर लालू यादव के जल्द सेहतमंद होने की कामना की है। 

बता दें कि चारा घोटाला के मामले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव फिलहाल दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्स) में इलाज करवा रहें हैं। तेजस्वी यादव अपने पिता से अस्पताल में भर्ती होने के बाद पहली बार मिलने पहुंचे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!