सुशील मोदी के वार पर तेजस्वी का करारा पलटवार, ट्वीट कर पूछे कई तीखे सवाल

Edited By prachi,Updated: 28 Apr, 2018 05:45 PM

tejaswi targets sushil modi

बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के वार पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने लगातार कई ट्वीट करते हुए उपमुख्यमंत्री से तीखे सवाल पूछे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी जांच एजेंसियों ईडी, सीबीआई,...

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के वार पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने लगातार कई ट्वीट करते हुए उपमुख्यमंत्री से तीखे सवाल पूछे हैं। 

इनकी सफेद दाढ़ी में है घोटालों का काला तिनका 
तेजस्वी यादव ने कहा कि सुशील मोदी जांच एजेंसियों ईडी, सीबीआई, आईटी को अपने भाई के काले कारोबार की जांच के लिए क्यों नहीं लिखते? जो खुद घोटालेबाजों का सरगना है। वह आए दिन घोटाला-घोटाला चिल्लाता है पर अपने कुनबे के घोटालों पर चुप्पी साध कर क्यों बैठा है? इनकी सफेद दाढ़ी में घोटालों का काला तिनका क्यों है? 

सुशील मोदी हैं धांधलीबाज और फरेबी 
नेता प्रतिपक्ष ने लिखा कि सुशील मोदी इतने बड़े धांधलीबाज और फरेबी हैं कि एक मां की कोख से जन्मे सगे भाई को अपना दूर का रिश्तेदार बताते हैं। जो व्यक्ति अपने भाई को रिश्तेदार बताता हो तो सोच लीजिए वह कितना बड़ा फ्रॉड और दोगला होगा? फिर भी कोई उनकी बातों पर यकीन करता है तो समझो वह जानबुझकर जहर पी रहा है। 

मोदी खानदान अचानक खरबों का मालिक कैसे बना 
राजद अध्यक्ष के बेटे तेजस्वी ने कहा कि सुशील मोदी यह साफ क्यों नही करते कि चंद वर्ष पूर्व छोटे से कपड़े की दुकान चलाने वाला उनका चर्चित मोदी खानदान अचानक खरबों का मालिक कैसे बन बैठा? इनके भाई राजकुमार मोदी की 10 हजार करोड़ की रीयल इस्टेट कंपनी इनके उपमुख्यमंत्री बनने के बाद ही आगे क्यों और कैसे बढ़ी? 

मोदी और नीतीश ने सृजन घोटाले में जांच के आदेश क्यों नहीं दिए 
नेता प्रतिपक्ष का हमला यहीं नहीं थमा आगे उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि अपनी बहन रेखा मोदी को हजारों करोड़ के सृजन घोटाले में बन्दरबांट करवाने में सुशील मोदी ने मदद क्यों की? हवाला कारोबारी ललित छाछवरिया कौन है जो इनके खानदान को खरबों की मनी लॉन्ड्रिंग में मदद करता है? इन्होंने और मुख्यमंत्री नीतीश ने सृजन घोटाले में जांच के आदेश क्यों नहीं दिए?

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!