कर्नाटक में लॉजिस्टिक्स पार्क निर्माण के लिए 37 मिलियन डॉलर का होगा निवेश

Edited By jyoti choudhary,Updated: 24 Sep, 2022 06:14 PM

37 million to be invested for construction of logistics park in karnataka

कर्नाटक के नारासपूरा में लॉजिटिक्स पार्क के निर्माण के लिए इंडस्ट्रियल और लॉजिस्टिक्स डेवलपर लॉगी स्पेसेज ने एए होल्डिंग्स के साथ करार किया है। इस प्रोजेक्ट के निर्माण पर करीब तीन सौ करोड़ रुपये खर्च किया जाएगा। एक बयान में एए होल्डिंग्स ने जिसे हाल

नई दिल्लीः कर्नाटक के नारासपूरा में लॉजिटिक्स पार्क के निर्माण के लिए इंडस्ट्रियल और लॉजिस्टिक्स डेवलपर लॉगी स्पेसेज ने एए होल्डिंग्स के साथ करार किया है। इस प्रोजेक्ट के निर्माण पर करीब तीन सौ करोड़ रुपये खर्च किया जाएगा। एक बयान में एए होल्डिंग्स ने जिसे हाल ही में अभिजीत वर्मा ने गठित किया गया है, ने कहा कि उसने एक मिलियन वर्ग फुट औद्योगिक और रसद पार्क के विकास के लिए 37 मिलियन अमेरिकी डाॅलर का निवेश करने के लिए लोगी स्पेस के साथ एक संयुक्त उद्यम बनाया है।  इस परियोजना को सितंबर 2023 तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। 

एए होल्डिंग्स के एमडी और सीईओ वर्मा ने कहा है कि स्थानीय जमींदारों और एग्रीगेटर्स को सफल सूक्ष्म उद्यमी बनने में सक्षम बनाने और देश में गुणवत्तापूर्ण व्यावसायिक संस्थानों की आवश्यकता को पूरा करने के हमारे प्रयास के तहत हमने उन्हें सही मार्गदर्शन और परामर्श प्रदान करने के लिए एए होल्डिंग्स की स्थापना की है। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम 37 मिलियन अमरीकी डालर की लागत से कर्नाटक के उपनगरीय इलाके में एक मिलियन वर्ग फुट का औद्योगिक और रसद पार्क विकसित करेंगे। इस परियोजना को Logiy Spaces के साथ एक संयुक्त उद्यम में क्रियान्वित किया जाएगा।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!