Jio फाइबर से जुड़ रहे हैं हर 10 में से 8 नए वायरलाइन ब्रॉडबैंड ग्राहक

Edited By jyoti choudhary,Updated: 24 Jul, 2022 06:18 PM

8 out of 10 new wireline broadband customers are joining jio fiber

वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में जियो फाइबर ने धमाल मचा रखा है। कंपनी के मुताबिक नए वायरलाइन ग्राहकों में से करीब 80 फीसदी ग्राहक जियो फाइबर से जुड़ रहे हैं। जियो फाइबर, वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में नंबर वन की पोजीशन पर कायम है। ट्राई के आंकड़े भी...

नई दिल्लीः वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में जियो फाइबर ने धमाल मचा रखा है। कंपनी के मुताबिक नए वायरलाइन ग्राहकों में से करीब 80 फीसदी ग्राहक जियो फाइबर से जुड़ रहे हैं। जियो फाइबर, वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में नंबर वन की पोजीशन पर कायम है। ट्राई के आंकड़े भी इस बात की पुष्टि करते हैं।

वायरलैस ब्राॅडबैंड सर्विस में भी 53 फीसदी मार्केट शेयर के साथ जियो टॉप पर बनी हुई है। डेटा खपत के मामले में भी जियो कोसों आगे है। जियो के पास 60 फीसदी 'डेटा ट्रैफिक मार्केट शेयर' है, जो एयरटेल और वीआई की कुल जमा खपत से भी अधिक है। जियो नेटवर्क पर ग्राहक प्रति महीने औसतन 20.8 जीबी डेटा इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं प्रति ग्राहक प्रति महीने वॉयस कॉलिंग ने भी 1000 मिनट से अधिक का आंकड़ा छू लिया है।

तिमाही रिजल्ट बताते हैं कि रिलायंस जियो का प्रति यूजर प्रति माह रेवेन्यू भी 175.7 रुपए के स्तर पर जा पहुंचा है। रिलायंस जियो इंफोकॉम का वित्तीय वर्ष 2022-23 की पहली तिमाही का स्टैंडअलोन शुद्ध लाभ सालाना आधार पर लगभग 24 प्रतिशत बढ़कर 4,335 करोड़ रुपए हो गया है।
 

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