550 करोड़ भुगतान के बाद RCom के शेयर को मिला बूस्ट, शेयर 10% चढ़े

Edited By Isha,Updated: 19 Mar, 2019 12:49 PM

adag shares including rcom gain by 10 pc

आखिर मुसीबत के समय भाई ही भाई के काम आया। संकट की घड़ी में बड़े भाई मुकेश अंबानी ने छोटे भाई अनिल अंबानी को सहारा दिया और एरिक्सन के बकाये के भुगतान में मदद की। अनिल अंबानी ने सही समय पर मदद करने के लिए बड़े भाई मुकेश और भाभी नीता अंबानी का धन्यवाद...

बिजनेस डेस्कः आखिर मुसीबत के समय भाई ही भाई के काम आया। संकट की घड़ी में बड़े भाई मुकेश अंबानी ने छोटे भाई अनिल अंबानी को सहारा दिया और एरिक्सन के बकाये के भुगतान में मदद की। अनिल अंबानी ने सही समय पर मदद करने के लिए बड़े भाई मुकेश और भाभी नीता अंबानी का धन्यवाद किया और आभार जताया वहीं कर्ज चुकाने की खबर से रिलायंस कम्युनिकेशंस यानी RCom (Reliance Communications) के शेयर को तगड़ा बूस्ट मिला।
PunjabKesari
मंगलवार को आरकॉम के शेयर की मजबूत ओपनिंग हुई, जिसमें 10 फीसदी की मजबूती के साथ अपर सर्किट लग गया। इसके अलावा अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप (ADAG) के दूसरे शेयरों की मजबूत शुरुआत हुई। दरअसल, यह मामला अनिल के नेतृत्व वाली रिलायंस कम्युनिकेशंस पर दूरसंचार उपकरण बनाने वाली स्वीडन की कंपनी एरिक्सन के करीब 550 करोड़ रुपये के बकाया का निपटारा करने से जुड़ा है। उच्चतम न्यायालय के आदेश के मुताबिक अनिल को मंगलवार तक एरिक्सन का बकाया चुकाना था अन्यथा उन्हें न्यायालय की मानहानि के मामले में जेल जाना पड़ता।

PunjabKesari

कुछ ही मिनटो में 10 करोड़ शेयरों में कारोबार
आरकॉम का शेयर 10 फीसदी मजबूती के साथ 4.40 रुपए पर खुला, जिसमें ट्रेडिंग के कुछ ही मिनटों में 10 करोड़ शेयरों में कारोबार हो गया। वहीं रिलायंस कैपिटल का शेयर लगभग 5 फीसदी की मजबूती के साथ 189 रुपए पर कारोबार कर रहा है। रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर का शेयर 4 फीसदी मजबूत होकर 140 रुपए के आसपास बना हुआ है। रिलायंस पावर का शेयर भी लगभग 5 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है।
PunjabKesari
अंबानी के खिलाफ बना था अवमानना का मामला सुप्रीम कोर्ट ने आरकॉम (RCom) द्वारा स्वीडन की कंपनी का बकाया नहीं चुकाए जाने को अंबानी के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मामला माना था और कर्ज से दबी कंपनी को चार हफ्ते के भीतर इरिक्सन को बकाया चुकाने या तीन हीने की जेल के लिए तैयार रहने के लिए कहा था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!