अडानी समूह भारत में निवेश से कभी पीछे नहीं हटाः गौतम अडानी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 26 Jul, 2022 11:32 AM

adani group has never shied away from investing in india gautam adani

देश के सबसे अमीर उद्यमी गौतम अडानी ने मंगलवार को कहा कि अडानी समूह कभी भी भारत में निवेश से पीछे नहीं हटा है क्योंकि समूह की वृद्धि देश की आर्थिक प्रगति से जुड़ी हुई है। अडानी ने समूह के शेयरधारकों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि

नई दिल्लीः देश के सबसे अमीर उद्यमी गौतम अडानी ने मंगलवार को कहा कि अडानी समूह कभी भी भारत में निवेश से पीछे नहीं हटा है क्योंकि समूह की वृद्धि देश की आर्थिक प्रगति से जुड़ी हुई है। अडानी ने समूह के शेयरधारकों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि उनका समूह देश में एक नए ऊर्जा कारोबार पर 70 अरब डॉलर का निवेश कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसकी मदद से भारत कच्चे तेल के आयातक की जगह हरित हाइड्रोजन का निर्यातक बन जाएगा। 

अडानी ने कहा, "हमने कभी भी भारत में अपने निवेश को न तो धीमा किया है और न ही निवेश से अपने कदम पीछे खींचे हैं।" अडानी के मुताबिक, समूह की सोच है कि उसकी सफलता भारत की वृ्द्धि के साथ जुड़ी हुई है। अडानी ने कहा कि उनका समूह देश में हवाईअड्डों का सबसे बड़ा परिचालक बनकर उभरा है और होल्सिम के अधिग्रहण के साथ समूह ने अब सीमेंट कारोबार में भी अपने कदम रख दिए हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!