Air Asia का बंपर ऑफर, 999 रुपए से बुक करें टिकट

Edited By ,Updated: 04 Oct, 2016 02:07 PM

air asia hyderabad

मलेशिया के विमानन समूह एयर एशिया ने अपनी सभी उड़ानों के लिए छूट की घोषणा की है। इसमें उसकी अनुषंगी एयर एशिया इंडिया की उड़ान शामिल है।

नई दिल्ली: मलेशिया के विमानन समूह एयर एशिया ने अपनी सभी उड़ानों के लिए छूट की घोषणा की है। इसमें उसकी अनुषंगी एयर एशिया इंडिया की उड़ान शामिल है। यह छूट अगले साल अप्रैल तक के लिए है। एयर एशिया ने एक विज्ञप्ति में कहा कि छूट के लिए बुकिंग 16 अक्तूबर तक करवाई जा सकती है। डोमेस्‍टि‍क फ्लाइट का प्राइस 999 रुपए से शुरू होगा और इंटरनैशनल फ्लाइट्स का प्राइस 3,599 रुपए से शुरू होगा।

कहां कर सकते हैं सफर 
यह किराया बैंगलूर, कोच्चि, हैदराबाद, नई दिल्ली, गुवाहाटी, जयपुर, पुणे, इंफाल सहित उन घरेलू गंतव्यों के लिए है जहां एयर एशिया इंडिया की सेवा है। यह किराया एक तरफ के लिए है।  

इंटरनैशनल डेस्‍टि‍नेशन कौन से हैं
पैसेंजर्स इंटरनैशनल डेस्टि‍नैशल के लि‍ए भी टि‍कट बुक कर सकते हैं। इसका कि‍राया 3,599 रुपए है। इसमें कुआलालंपुर, बैंकॉक, सिंगापुर, बाली, फुकेट, मेलबॉर्न, सि‍डनी आदि‍ शामि‍ल हैं।

अब तक ट्रैवल कर सकते हैं 
एयर एशि‍या ने जारी बयान में कहा है कि‍ डि‍स्‍काऊंट पर टि‍कट लेने वाले पैसेंजर्स 27 अप्रैल 2017 तक ट्रैवल कर सकते हैं।

त्यौहारी मौसम में स्पाइसजेट की विशेष पेशकश
विमान सेवा देने वाली स्पाइसजेट ने त्यौहारों के दौरान किराए में विशेष छूट की पेशकश की है। इसके तहत एयरलाइंस घरेलू गंतव्यों के लिए न्यूनतम 800 रुपए तथा विदेशी उड़ानों के लिए 3,699 रुपए किराया लेगी। यह पेशकश सीमित अवधि के लिए है। स्पाइसजेट की विज्ञप्ति के अनुसार पेशकश के तहत टिकट की बुकिंग आज से लेकर 7 अक्तूबर तक की जा सकती है और यात्रा 8 नवंबर से अगले साल 13 अप्रैल तक की जा सकेगी। इस पेशकश के तहत सीटों की उपलब्धता सीमित है और पहले-आआे-पहले-पाआे के आधार पर होगी। घरेलू गंतव्यों में बैंगलूर-कोच्चि, दिल्ली-देहरादून, चेन्नई आदि हैं। वहीं अंतर्राष्ट्रीय मार्गों पर चेन्नई-कोलंबो जैसे मार्ग है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!