Edited By Supreet Kaur,Updated: 18 Jul, 2019 01:59 PM
एयर इंडिया के यात्रियों को आज काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कंपनी के सॉफ्टवेयर (सीटा) में तकनीकी खराबी के कारण गुरुवार सुबह दिल्ली से बंगलूरू जाने वाली एआई-803 फ्लाइट के यात्रियों को फ्लाइट में बैठने के लिए चेक इन से रोक दिया गया।
बिजनेस डेस्कः एयर इंडिया के यात्रियों को आज काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। कंपनी के सॉफ्टवेयर (सीटा) में तकनीकी खराबी के कारण गुरुवार सुबह दिल्ली से बंगलूरू जाने वाली एआई-803 फ्लाइट के यात्रियों को फ्लाइट में बैठने के लिए चेक इन से रोक दिया गया।
कर्मचारियों ने कहा कि सॉफ्टवेयर की गलती के कारण उपलब्ध सीट से अधिक टिकट बुक हो गई हैं। इसके चलते उड़ान के लिए तैयार फ्लाइट में छह यात्रियों को बैठने की इजाजत नहीं दी गई। मामले पर एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने बताया कि एयर इंडिया पहले आओ, पहले पाओ का फार्मूला अपनाती है।
कर्मचारियों ने यात्रियों को अगली यानी 9:45 बजे की फ्लाइट से भेजने की बात कही। मामले पर यात्रियों ने बताया कि एयर इंडिया की लापरवाही से उनका सारा शिड्यूल बिगड़ गया है। इसके बाद आनन-फानन में यात्री बंगलूरू जा रही अन्य फ्लाइट में टिकट बुक करवाने लग गए।