एयर एशिया इंडिया का धमाकेदार ऑफर, हवाई टिकट खरीदने पर मिलेगी 20% छूट

Edited By jyoti choudhary,Updated: 16 Feb, 2019 11:24 AM

airasia india offers 20 discount on fares across flights

हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को सस्ती उड़ान देने वाली विमान कंपनी एयर एशिया इंडिया ने शुक्रवार को अपनी घरेलू और विदेशी उड़ानों की टिकटों की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है।

मुंबईः हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को सस्ती उड़ान देने वाली विमान कंपनी एयर एशिया इंडिया ने शुक्रवार को अपनी घरेलू और विदेशी उड़ानों की टिकटों की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की छूट की घोषणा की है। 

एयर एशिया इंडिया ने एक बयान में कहा कि विमान कंपनी की इस सेल में यात्री अपनी टिकट को 18 फरवरी से 25 फरवरी तक बुक कर सकते हैं, बुक किए गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। बयान के मुताबिक कंपनी वेबसाइट या मोबाइल एप से की जाने वाली सभी बुकिंग पर यह छूट उपलब्ध होगी। यात्री सेल के दौरान घरेलू यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के भी टिकट बुक करा सकते हैं। 

PunjabKesari

इस सेल को लेकर एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि इस सेल में मिल रही छूट के साथ, यात्री अब दुनिया भर में कई जगहों पर यात्रा कर सकते हैं और कम बजट के दौरान अभी भी अपनी छुट्टियों के दौरान शानदार समय बिता सकते हैं। बता दें कि वर्तमान में एयर एशिया 20 एयरबस A320 विमानों के साथ 19 घरेलू हवाई अड्डो को कवर करता है। हवाई यात्रियों को यह एयरलाइन कंपनी सबसे कम कीमत में यात्रा कराती है और अक बार कंपनी ने फिर से यात्रियों के लिए एक लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत सेल लगाई है।

PunjabKesari

सस्ती उड़ान सेवा देने वाली विमानन कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए अपने नेटवर्क की सेवाओं के किराए पर 20 प्रतिशत छूट की पेशकश की है। एयर एशिया इंडिया में टाटा समूह की 51 प्रतिशत और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!