AirAsia का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में करें सात शहरों का सफर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jan, 2018 11:08 AM

airasia offer travels to seven cities in just 99 rupees

अगर आप कहीं घूमने जाने की योजना बना रहे हैं तो अभी से एयरलाइंस के टिकट बुक कर लें। सस्ता हवाई सफर करवाने वाली एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया  एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह भारत के सात बड़े शहरों में बेहद कम किराए में सफर करवाएगी।...

नई दिल्लीः अगर आप कहीं घूमने जाने की योजना बना रहे हैं तो अभी से एयरलाइंस के टिकट बुक कर लें। सस्ता हवाई सफर करवाने वाली एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया  एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह भारत के सात बड़े शहरों में बेहद कम किराए में सफर करवाएगी। इस ऑफर के मुताबिक, शुरुआती किराया 99 रुपए के आसपास या उससे थोड़ा बहुत ज्यादा होगा।

क्या है नया ऑफर
कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, 99 रुपए से शुरू इस सफर में बेंगलुरु, हैदराबाद, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे और रांची का सफर किया जा सकता है। इतना ही नहीं कंपनी विदेश सफर के भी कुछ ऑफर लाई है। इंटरनेशल फ्लाइट की टिकट 1,499 रुपए से शुरू है। इसमें एशिया-पसेफिक क्षेत्र के दस देशों में से कहीं की भी टिकट बुक करवाई जा सकती है। ऑफर के तहत ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी का सफर किया जा सकता है। ऑफर आज से शुरू हो चुका है, 21 जनवरी तक टिकट बुक किए जा सकते हैं। इसके लिए ट्रेवल पीरियड 15 जनवरी से 31 जुलाई के बीच का मिलेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!