ये एयरलाइन्स कंपनी दे रही है 99 रुपए में हवाई सफर करने का मौका, जानें नि‍यम-शर्तें

Edited By ,Updated: 18 Jan, 2017 12:26 AM

airline company is offering rs 99 to air travel  learn rules and conditions

किफायती विमानन सेवा प्रदाता कंपनी एयर एशिया यात्रियों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। हवाई सफर करने के लिए आपको हजारों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है।

नई दि‍ल्‍लीः किफायती विमानन सेवा प्रदाता कंपनी एयर एशिया यात्रियों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। हवाई सफर करने के लिए आपको हजारों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है। अब आप मात्र 99 रुपए में हवाई सफर कर पाएंगे।

एयरलाइन एयरएशि‍या इंडि‍या ने देश भर में मौजूद अपने नैटवर्क स्‍पेशल लो फेयर्स का ऐलान कि‍या है। स्‍पेशल फेयर की शुरूआती कीमत 99 रुपए से है। इस ऑफर को वन वे (चुनिंदा डेस्‍टि‍नेशन) के लि‍ए पेश कि‍या गया है। कंपनी ने जारी बयान में कहा है कि‍ इस स्‍पेशल फेयर का फायदा उठाने के लि‍ए 16 जनवरी 2017 से 22 जनवरी 2017 के बीच टि‍कट बुक करानी होगी। वहीं, आपको यह टि‍कट 1 मई 2017 से 6 फरवरी 2018 के बीच ट्रैवल कराने के लि‍ए बुक करानी होगी। 

एयर एशि‍या के रूट्स   
एयरएशि‍या 11 डेस्‍टि‍नेशन के लिए यह ऑफर पेश कर रही है बैंगलूर, चंडीगढ, गोवा, गुवहाटी, हैदराबाद, इम्‍फाल, जयपुर, कोच्‍चि‍, नई दि‍ल्‍ली, पूणे, वि‍जाग में ऑपरेट करती है। वहीं, बैंगलूर और नई दि‍ल्‍ली कंपनी के हब्‍स हैं। कंपनी के पास 8 एयरबस ए320 एयरक्राफ्ट्स हैं।

999 रुपए में वि‍देशी हवाई सफर 
एयरएशि‍या इंडि‍या की पेरेंट कंपनी एयरएशि‍या भारत से बैंकॉक और मलेशि‍या के लि‍ए प्रोमोशन फेयर्स का ऑफर दे रही है। यहां आपको वन वे टि‍कट 999 रुपए में दी जा रही है। कंपनी ने जारी बयान में कहा है कि‍ इसके लि‍ए भी आपको 22 जनवरी 2017 तक टि‍कट बुक करानी होगी। वहीं, आप 30 सि‍तंबर 2017 तक टैवल कर सकते हैं।

नि‍यम और शर्त
क्रैडिट, डैबिट या चार्ज कार्ड के जरिए पेमेंट्स पर नॉन रिफंडेबल प्रोसेसिंग फीस लागू होगा। आपको बता दें कि टिकट फेयर में एयरपोर्ट टैक्स शामिल होगा। इस ऑफर के तहत सीटें लिमिटेड होंगी और सभी फ्लाइट्स पर उपलब्ध नहीं होंगी। साथ ही केवल नए खरीद पर यह फेयर्स लागू होंगे और फेयर्स वन वे ट्रैवल के लिए ही हैं। टिकट के दाम खरीद के बाद वापस नहीं किए जाएंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!