एयरटेल पेमेंट्स बैंक, भारती एक्सा लाइफ ने पेश की जीवन बीमा टर्म पालिसी

Edited By vasudha,Updated: 02 Jul, 2019 06:25 PM

airtel payments bank bharti axa life presented the life insurance term policy

एयरटेल पैमेंट्स बैंक ने भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी कर एक सरल बीमा योजना पेश की है जिसे एयरटेल पेमेंट्स बैंक अपने बैंकिंग पाइंट्स के जरिए ग्राहकों तक पहुंचाएगा...

बिजनेस डेस्क: एयरटेल पैमेंट्स बैंक ने भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी कर एक सरल बीमा योजना पेश की है जिसे एयरटेल पेमेंट्स बैंक अपने बैंकिंग पाइंट्स के जरिए ग्राहकों तक पहुंचाएगा। एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि भारती एक्सा लाइफ पीओएस (पाइंट ऑफ सेल) सरल जीवन बीमा योजना शुद्ध रूप से जीवन बीमा की टर्म योजना है और इसका लक्ष्य 18-55 वर्ष की आयु के कम बीमित और बिना बीमा वाले व्यक्तियों को आकर्षित करना है।    

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ अनुव्रत विश्वास ने कहा कि हम भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस से साझीदारी कर आसान व मुनासिब दामों पर शुद्ध रूप से टर्म इंश्योरेंस के उत्पाद कम मूल्य पर बीमित व गैरबीमित भारतीयों को अपने नेटवर्क से मुहैया करवाएंगे।” इसमें ग्राहकों के पास तीन लाख से पांच लाख तक का बीमा कवर चुनने का विकल्प है। एयरटेल पैमेंट्स बैंक के बचत खाता के ग्राहक भारती एक्सा लाइफ पीओएस सरल जीवन बीमा योजना त्वरित, आसान, सुरक्षित और कागजविहीन प्रक्रिया के बिना उसके बैंकिंग पाइंट्स से खरीद सकते हैं। 

शुरुआती दौर में एयरटेल पैमेंट्स बैंक के 25,000 रिटले आउटलेट पर पॉलिसी उपलब्ध होगी। इसका शीघ्र ही विस्तार कर 60,000 से अधिक बैंकिंग पाइंट्स पर मुहैया करवाया जाएगा। इस बीच बाजार सूचना उपलब्ध कराने वाली एक फर्म के अनुसार भारती एयरटेल और भारती इंटरप्राइजेज ने एयरटेल पेमेंट्स बैंक में करीब 325 करोड़ रुपये के निवेश किए हैं। मार्कट इंटेलीजेंस फर्म टॉफलर के अनुसार तरजीही शेयरों के आधार पर भारती एयरटेल ने 260 करोड़ रुपये और भारती इंटरप्राइजेज ने 65 करोड़ रुपये की पूंजी डाली है। विश्वास ने कहा कि अपार संभावनाओं को भुनाने के लिए कंपनी अपने परिचालन के विस्तार के लिए निवेश जारी रखेगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!