आकाश अंबानी और श्लोका की शादी आज, ये VIP मेहमान होंगे शरीक

Edited By jyoti choudhary,Updated: 09 Mar, 2019 05:04 PM

akash ambani shloka mehta will be tied in marriage bond today

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी आज श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आकाश अंबानी की बारात आज दिन में 3:30 बजे ट्राइडेंट होटल से जियो सेंटर के लिए निकलेगी। इससे पहले अंबानी परिवार ने अन्न सेवा की थी।

मुंबईः रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी शनिवार को बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से विवाह बंधन में बंधेंगे। शादी का समारोह मुंबई में होगा। इस शादी में आकाश की बहन ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ मौजूद रहेंगी। इसके साथ ही पीरामल इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाती भी शादी समारोह में पहुंचेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s Wedding Time!💕 #Ambani family is here ! . #AkashAmbani | #ShlokaMehta | #AkashShlokaWedding

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on Mar 9, 2019 at 2:39am PST

 

PunjabKesari

शादी की विशिष्ट अतिथि सूची में संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी, ब्रिटेन के पूर्व पीएम टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, Google के सीईओ सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि शामिल हैं।

PunjabKesari

अंबानी खानदान के बेटे की शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर भी पहुंचे। टोनी के साथ उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर भी इस समारोह में हिस्सा लेने पहुंची।

 

PunjabKesari

गेस्ट लिस्ट में कई अन्य कॉर्पोरेट और वैश्विक लीडर्स शामिल हैं। इसमें सैमसंग के वाइस प्रेसिडेंट जे वाई ली, अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के सदस्य क्रिस्टोफ डी केपर, सऊदी सरकार के मंत्री खालिद अल फलीह, बेल्जियम के राजनीतिज्ञ और यूरोपीय संसद के सदस्य वेरोनिक डी पेपर, नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स शामिल हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही सऊदी पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड के प्रमुख यासिर अल-रुमैयन और उनकी पत्नी, टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी ललिता, कोका-कोला के सीईओ जेम्स क्विन्सी, पूर्व अमेरिकी कांग्रेसी एरिक कैंटर और उनकी पत्नी, मॉर्गन स्टेनली बैंकर माइकल ग्रिम्स और उनकी पत्नी, डॉव केमिकल के अध्यक्ष एंड्रयू लिवरिस और उनकी पत्नी पाउला, ग्लोबल कॉरपोरेट एंड इनवेस्टमेंट बैंकिंग के चेयरमैन और सऊदी अरामको के वरिष्ठ एमडी अहमद अल-सुबे भी समारोह में मौजूद रहेंगे।

भारतीय राजनेताओं में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता, रेल मंत्री पीयूष गोयल, वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु और पूर्व वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा के भी इस शादी में शरीक होने की उम्मीद है।

PunjabKesari

शादी के बाद होगा मंगल पाठ
शादी के बाद आकाश अंबानी 10 मार्च को मंगल पाठ रखा जाएगा और 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा। इस रिसेप्शन में भी बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिसेप्शन में अमेरिकी बैंड मेरून 5 परफॉर्म करेगा। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!