Edited By rajesh kumar,Updated: 17 Sep, 2020 06:05 PM
जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने फिल्म कलाकार आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी इन दोनों अभिनेताओं की विशेषता वाला अपना पहला मार्केटिंग अभियान जारी करने के लिए तैयार है।
बिजनेस डेस्क: जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने फिल्म कलाकार आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी इन दोनों अभिनेताओं की विशेषता वाला अपना पहला मार्केटिंग अभियान जारी करने के लिए तैयार है। टीबीडब्ल्यूए इंडिया द्वारा संकल्पित, एकीकृत विपणन अभियान को दक्षिण और पश्चिम भारत में कंपनी के मौजूदा बाजारों में रोल-आउट किया जाएगा और इस महीने से आईपीएल के दौरान प्रसारित किया जाएगा।
जेएसडब्ल्यू पेंट्स, 12 अरब डॉलर के जेएसडब्ल्यू समूह का ही हिस्सा है। जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने एक बयान में कहा कि कंपनी दोनों कलाकारों के साथ एक एकीकृत विज्ञापन अभियान शुरू करेगी। इसे कंपनी के मौजूदा दक्षिणी और पश्चिमी भारत के बाजारों में पेश किया जाएगा।
जेएसडब्ल्यू पेंट्स के प्रबंध निदेशक पार्थ जिंदल ने कहा कि हम अपने ‘कोई भी रंग, एक ही दाम’ की अवधारणा का प्रचार करेंगे। यह रंगों के प्रति भारतीयों के प्यार को हमारी ओर से एक सम्मान होगा। उन्होंने कहा कि भारत दिन-ब-दिन और युवा और बेहतर हो रहा है। हम अपने उत्पाद के लिए ऐसे ही किसी ब्रांड एंबेसडर को चाहते थे और हमारा विश्वास है कि आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना हमारे एकता और साथ रहने के संदेश को आगे ले जाने के लिए उपयुक्त हैं। अपनी ‘कोई भी रंग, एक ही दाम’ पेशकश के तहत कंपनी 1,808 रंग उपलब्ध कराती है।