29 सितंबर से शुरू होगी Amazon और Flipkart की फेस्टिव सेल, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 28 Sep, 2019 04:37 PM

amazon and flipkart s festive sale to start from september 29

त्यौहारों का सीजन शुरू होते ही अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल का आगाज हो जाता है। 29 सितंबर, 2019 से फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो रही है। यह सेल 29 सितंबर से 4 अक्टूबर चल चलेगी। दोनों ही वेबसाइट्स पर...

बिजनेस डेस्कः त्यौहारों का सीजन शुरू होते ही अमेजन और फ्लिपकार्ट पर सेल का आगाज हो जाता है। 29 सितंबर, 2019 से फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज और अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत हो रही है। यह सेल 29 सितंबर से 4 अक्टूबर चल चलेगी। दोनों ही वेबसाइट्स पर इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन्स से लेकर घरेलू जरूरत की छोटी-छोटी चीजों पर शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं।  

PunjabKesari

Amazon पर यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो चुकी है और Flipkart Plus मेंबर्स के लिए बिग बिलियन डे सेल रात 8 बजे से शुरू होगी। जबकि आम ग्राहकों के लिए सेल की शुरुआत 29 सितंबर यानी आज रात 12 बजे से हो जाएगी। इसी के साथ आप 4 अक्टूबर तक अपने पसंदीदा प्रॉडक्ट्स को छूट के साथ खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं दोनों सेल में बंपर छूट और बेस्ट डील के बारे में...

PunjabKesari

70 फीसदी तक छूट
इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर शानदार डील्स मिलेंगी। इन पर फेस्टिव ऑफर में 70 फीसदी तक छूट मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को बिना ब्याज वाली EMIn और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध होंगे। अमेजन ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ हाथ मिलाया है। ऐसे में SBI के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अमेजन पे इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। 

PunjabKesari

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट
Amazon की वेबसाइट पर जारी टीजर के अनुसार इस सेल के दौरान स्मार्टफोन को सबसे कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 15 से अधिक स्मार्टफोन कंपनी Amazon सेल का हिस्सा होंगे। इस सेल में लैपटॉप पर 40,000 रुपए तक की छूट मिलेगी। वहीं स्मार्टवॉच पर 50 प्रतिशत तक की छूट और डीएसएलआर कैमरा पर 10 हजार रुपए तक की छूट मिलेगी।  

फ्लिपकार्ट सेल
Flipkart की छह दिनों तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, गैजेट्स और कपड़ों से लेकर अन्य सभी तरह के सामानों पर शानदार ऑफर्स और भारी डिस्काउंट मिलेंगे। Big Billion Days सेल के पहले दिन होम एप्लायंसेज, स्मार्ट डिवाइस, टीवी और अन्य सामानों पर डील्स मिलेंगी। वहीं 30 सितंबर से मोबाइल फोन, टैबलेट, गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर ऑफर्स मिलेंगे।  

कार्ड से भुगतान पर लाभ
Flipkart ने इस बार Axis Bank और ICICI बैंक के साथ करार किया है। इसके तहत एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली EMI और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!