जून 2021 तक वर्क फ्रॉम होम कर सकेंगे Amazon के कर्मचारी

Edited By jyoti choudhary,Updated: 21 Oct, 2020 05:50 PM

amazon employees will be able to work from home by june 2021

कोरोना महामारी के बीच अमेजॉन ने वर्क फ्रॉम होम सुविधा को 30 जून 2021 तक बढ़ा दिया है। यह सुविधा उन कर्मचारियों को मिलेगी जिनके काम पर ऑफिस नहीं आने से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। यह नियम ग्लोबली लागू होगा। अमेजॉन ने इससे पहले वर्क फ्रॉम होम को जनवरी 2021

बिजनेस डेस्कः कोरोना महामारी के बीच अमेजॉन ने वर्क फ्रॉम होम सुविधा को 30 जून 2021 तक बढ़ा दिया है। यह सुविधा उन कर्मचारियों को मिलेगी जिनके काम पर ऑफिस नहीं आने से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। यह नियम ग्लोबली लागू होगा। अमेजॉन ने इससे पहले वर्क फ्रॉम होम को जनवरी 2021 तक लागू किया था।

यह भी पढ़ें- घर खर्च के लिए ट्रांसफर किए पैसे तो क्या पत्नी को भरना होगा टैक्स? 

19 हजार फ्रंटलाइन वर्कर्स कोरोना प्रभावित
विश्व के सबसे बड़े ऑनलाइन रीटेलर ने पिछले दिनों कहा था कि अमेरिका में उसके करीब 19 हजार फ्रंटलाइन वर्कर्स कोरोना की चपेट में आए गए। अमेरिका में कई यूनियन और नेताओं ने अमेजॉन पर आरोप लगाया कि वह अपने कर्मचारियों के हेल्थ की परवाह नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें- मुंबई एयरपोर्ट से सफर करना अब होगा महंगा, 500 रुपए तक स्पेशल फीस की तैयारी

सुरक्षा का विशेष इंतजाम
अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर कंपनी के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि जिन लोगों के लिए ऑफिस आन बहुत जरूरी है, केवल उन्हीं लोगों को बुलाया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी ने उनकी सुरक्षा के लिए बहुत ज्यादा खर्च किया है। ऑफिस के भीतर सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन समेत तमाम कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे उनकी सेहत पर किसी तरह का बुरा असर नहीं हो। 

यह भी पढ़ें-  त्योहारी सीजन में SBI का शानदार ऑफर, होम लोन की ब्याज दरों में की कटौती

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!