विस्तारा एयरलाइन दे रही सस्ते में हवाई सफर करने का मौका, मिल रहा 10% तक डिस्काउंट

Edited By jyoti choudhary,Updated: 17 Apr, 2019 02:12 PM

an opportunity to fly airplane cheaply with the widest airline

आगर आप सस्ते में हवाई सफर करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। जानी-मानी एयरलाइन कंपनी विस्तारा हवाई यात्रा की टिकटों पर डिस्काउंट दे रही है।

बिजनेस डेस्कः आगर आप सस्ते में हवाई सफर करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी साबित हो सकती है। जानी-मानी एयरलाइन कंपनी विस्तारा हवाई यात्रा की टिकटों पर डिस्काउंट दे रही है। अपने दोस्तों और परिवार के साथ यात्रा करना हमेशा मजेदार होता है। अब विस्तारा उस यात्रा को फ्रेंड्स एंड फैमिली डिस्काउंट के साथ और भी फायदेमंद बना रहा है। इस ऑफर के तहत ग्राहक बेस फेयर पर 10 फीसदी तक की छूट का आनंद ले सकते हैं।

बुक करनी होंगी 4 पैसेंजर टिकट
विस्तारा के ट्वीट के अनुसार, विस्तारा की ऑफिशियल वेबसाइट और मोबाइल एप के माध्यम से टिकट बुक करने पर 10 फीसदी तक का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए कम से कम 4 पैसेंजर टिकट एक साथ बुक करनी होंगी। इस ऑफर में इकोनॉमी क्लास के अंदर ही टिकट बुक की जा सकती है।

PunjabKesari

कर सकते हैं वन-वे यात्रा
विस्तारा का डिस्काउंट ऑफर डायरेक्ट फ्लाइट्स के लिए है और इससे सिर्फ घरेलू उड़ानों पर लागू किया गया है। इस ऑफर में सिर्फ वन-वे यात्रा की जा सकती है। टिकट बुक करने के लिए ग्राहकों को सिर्फ विस्तारा की ऑफिशियल वेबसाइट या उसकी एप को इस्तेमाल करने की आवश्यकता है।

PunjabKesari

इस ऑफर के तहत की गई बुकिंग में किसी तरह का बदलाव या रद्दीकरण सिर्फ कस्टमर केयर के जरिए किया जा सकता है। फ्लाइट शेड्यूल और टाइमिंग नियामक के अधीन हैं और बिना अग्रिम सूचना के संशोधित किया जा सकता है। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!