नीरव-चोकसी के बाद PNB में एक और 539 करोड़ का घोटाला, CBI ने मारे छापे

Edited By Supreet Kaur,Updated: 28 Sep, 2018 11:00 AM

another scandal in pnb after nirav choksi cbi raided

नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की तरफ से 13500 करोड़ रुपए से ज्यादा का झटका खाने के बाद पंजाब नेशनल बैंक में एक और फ्रॉड का मामला सामने आया है। सीबीआई ने पीएनबी की शिकायत पर वी.एम.एस. प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर्स और प्रमोटर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया...

नई दिल्लीः नीरव मोदी और मेहुल चोकसी की तरफ से 13500 करोड़ रुपए से ज्यादा का झटका खाने के बाद पंजाब नेशनल बैंक में एक और फ्रॉड का मामला सामने आया है। सीबीआई. ने पीएनबी की शिकायत पर वी.एम.एस. प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर्स और प्रमोटर्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

वी.एम.एस. प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर्स और प्रमोटर्स के खिलाफ यह मामला 539 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का है। इस संबंध में जांच एजेंसी ने वुप्पलटई हिमा बिंदु, वुप्पलटई वेंकट रामाराव और वटुला वेंकटरमन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ये लोग कंपनी के डायरेक्टर और प्रमोटर हैं।

PunjabKesari

जांच एजेंसी ने इस मामले में एक्शन लेना भी शुरू कर दिया है। एजेंसी ने हैदराबाद में तीन जगहों पर छापे मारे हैं। नीरव मोदी मामले की तरह ही इस मामले में बैंक कर्मचारियों की मिलीभगत सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इन लोगों ने पी.एन.बी. अधिकारियों की मदद से फंड डायवर्ट किया है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!