जयंत कापरे को एवन इंडिया ने भारत में बनाया प्रबंध निदेशक

Edited By Yaspal,Updated: 26 May, 2020 06:33 PM

avant india appointed jayant kapre as managing director in india

एवन ने एवन इंडिया के लिए नए प्रबंध निदेशक के रूप में मंगलवार को जयंत कापरे की नियुक्ति की घोषणा की। जयंत एक अनुभवी नेता हैं जो उद्योगों में दो दशकों से अधिक का कार्य अनुभव रखते हैं। अपनी पिछली भूमिकाओं में, उन्होंने बिजनेस लीडरशिप भूमिकाओं में...

नई दिल्लीः एवन ने एवन इंडिया के लिए नए प्रबंध निदेशक के रूप में मंगलवार को जयंत कापरे की नियुक्ति की घोषणा की। जयंत एक अनुभवी नेता हैं जो उद्योगों में दो दशकों से अधिक का कार्य अनुभव रखते हैं। अपनी पिछली भूमिकाओं में, उन्होंने बिजनेस लीडरशिप भूमिकाओं में यूनिलीवर, रिगली, पेप्सिको और यूनाइटेड बिस्कुट के साथ काम किया है।

एवन में अपनी नई भूमिका के बारे में टिप्पणी करते हुए, जयंत ने कहा, "मैं वास्तव में उस कार्य से प्रेरित हूं जो एवन पिछले 130 वर्षों से महिलाओं को सुंदरता के माध्यम से आर्थिक रूप से सशक्त बनाने और स्थानीय समुदायों के लिए एक सकारात्मक सामाजिक, आर्थिक और पर्यावरणीय प्रभाव बनाने की प्रतिबद्धता पर आधारित है।

भारतीय उपभोक्ताओं जरूरतों को पूरा करने के लिए दिल, अभिनव और प्रतिष्ठित उत्पादों पर एक मजबूत उद्देश्य-संचालित दृष्टिकोण के साथ, मैं व्यवसाय के लिए विकास के अगले चरण को चलाने और इसकी सफलता में योगदान करने के लिए उत्सुक हूं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!