‘मेक इन इंडिया’ को तगड़ा झटका, General Motors की गाड़ियों की बिक्री बंद

Edited By ,Updated: 18 May, 2017 04:10 PM

bad news for customers of general motors trains will be closed

अगर आपके पास जनरल मोटर्स की कोई गाड़ी है तो ये खबर आपका दिल तोड़ सकती है।

नई दिल्लीः अगर आपके पास जनरल मोटर्स की कोई गाड़ी है तो ये खबर आपका दिल तोड़ सकती है। जनरल मोटर्स ने घोषणा कर दी है कि 2017 के बाद भारत में कंपनी अपनी गाड़ियों की बिक्री पूरी तरह से बंद कर देगा, लेकिन अपने प्‍लांट से कंपनी निर्यात और नए मॉडलों को विकास जारी रखेगी। कंपनी का तालेगांव का असेंबली प्लांट एक्सपोर्ट हब के रूप में काम करेगा। रिव्यू मीटिंग के बाद कंपनी ने यह घोषणा की है। कंपनी अब पूरी तरह से सिर्फ निर्यात पर ध्यान देगी। भारत संभावनाओं से भरा देश है और कंपनी इस अवसर को किसी भी तरह से गंवाना नहीं चाहती।

जनरल मोटर्स इंटरनेशनल के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसीडेंट स्टीफन जैकोबी ने बताया कि हमने हर पहलू पर बातचीत की और हमें यह बात समझ आ गई कि घरेलू बाजार में लंबे समय तक प्रॉफिट हासिल करना मुश्किल होगा। हमें अपने शेयरधारकों के हितों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लेना पड़ा। इस बात की सूचना कंपनी के कर्मचारियों को दे दी गई है। कस्टमर्स और डीलर्स जो इससे प्रभावित होंगे उनके लिए जी.एम. ने प्लान तैयार कर लिया है।

कस्टमर सेंटर सपोर्ट अपना काम करते रहेंगे और गाड़ियों पर दी गई वारंटी जारी रहेगी। गाड़ियों के सभी पुर्जे बाजार में उपलब्‍ध रहेंगे। हालांकि इस बात की सूचना नहीं दी गई है कि ये सब कब तक जारी रहेगा। रिलीज में कंपनी ने एक 1-800-3000-8080 नंबर भी जारी किया है। इसके अलावा सारी जानकारी gmi.cac@gm.com अथवा chevrolet.co.in से प्राप्त की जा सकती हैगा

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!