भारतपे के संस्थापक अशनीर ग्रोवर की पत्नी भी छुट्टी पर गईं

Edited By jyoti choudhary, Updated: 29 Jan, 2022 04:18 PM

bharatpe founder ashneer grover s wife also went on leave

भारतपे के संस्थापक अशनीर ग्रोवर के विवादों में घिरकर लंबी छुट्टी पर चले जाने के बाद कंपनी से ही जुड़ीं उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर भी छुट्टी पर चली गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतपे में नियंत्रण प्रमुख के रूप में कार्यरत माधुरी ने...

नई दिल्लीः भारतपे के संस्थापक अशनीर ग्रोवर के विवादों में घिरकर लंबी छुट्टी पर चले जाने के बाद कंपनी से ही जुड़ीं उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर भी छुट्टी पर चली गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतपे में नियंत्रण प्रमुख के रूप में कार्यरत माधुरी ने भी अब छुट्टी पर जाने का फैसला किया है। इसके एक हफ्ते पहले उनके पति अशनीर भी मार्च 2021 तक छुट्टी पर चले गए थे।

कोटक महिंद्रा बैंक के साथ ग्रोवर दंपती का विवाद सामने आने के बाद भारतपे की स्वतंत्र समीक्षा की जा रही है। ऐसे में कंपनी के कामकाज से जुड़े कई मामले सामने आ सकते हैं। इस बारे में संपर्क किए जाने पर भारतपे ने एक बयान में कहा कि निदेशक मंडल कंपनी में उच्च स्तर का कामकाजी स्तर बनाए रखने के पक्ष में है। इसको ध्यान में रखते हुए आंतरिक प्रक्रिया एवं प्रणालियों की स्वतंत्र समीक्षा का दायित्व प्रबंध सलाहकार एवं जोखिम सलाहकार फर्म अल्वारेज एंड मार्सल फर्म को सौंपा गया है। हालांकि भारतपे ने माधुरी के अचानक छुट्टी पर चले जाने के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की।

गत 19 जनवरी को भारतपे के सह-संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक अशनीर ने मार्च तक छुट्टी पर जाने की घोषणा की थी। दरअसल जनवरी की शुरुआत में आए एक ऑडियो क्लिप में अशनीर कथित तौर पर कोटक महिंद्रा बैंक के एक कर्मचारी को फोन पर धमकाते हुए सुनाई दिए थे। वह नायका के आईपीओ के दौरान शेयर आवंटन में बैंक की तरफ से गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए सुनाई दिए थे।

हालांकि अशनीर ने फौरन ही उस क्लिप को फर्जी बताते हुए खारिज कर दिया था। बाद में यह तथ्य सामने आया कि अशनीर और उनकी पत्नी माधुरी ने अक्टूबर 2021 में कोटक महिंद्रा बैंक को नायका के आईपीओ के लिए वित्त देने में नाकाम रहने पर एक नोटिस भी भेजा था।
 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!