कार खरीदने का सही मौका, Maruti की इन 9 गाड़ियों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Edited By Supreet Kaur,Updated: 04 Jul, 2018 03:00 PM

big discount offers on maruti suzuki

अगर आप गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। देश में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी  ने अपनी कई गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। यह डिस्काउंट ऑफर 9 कारों के लिए पेश किया गया....

बिजनेस डेस्कः अगर आप गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। देश में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी  ने अपनी कई गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। यह डिस्काउंट ऑफर 9 कारों के लिए पेश किया गया है। जिन कारों पर डिस्काउंट ऑफर पेश किए जा रहे हैं उनमें मारुति ऑल्टो 800, मारुति ऑल्टो K10, मारुति वैगन आर, मारुति सलेरियो, मारुति आर्टिगा, मारुति सियाज, मारुति इग्निस, मारुति डिजायर, मारुति स्विफ्ट शामिल हैं।

PunjabKesari

मारुति ऑल्टो 800
कंपनी मारुति ऑल्टो 800 पर 30 हजार रुपए का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी 25 हजार तक की बचत होगी। एक्सचेंज ऑफर सिर्फ उन कारों पर उपलब्ध है जो कम से कम 7 साल पुरानी हो।

PunjabKesari

मारुति ऑल्टो K10 
इसी तरह मारुति ऑल्टो K10 के मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) वेरिएंट पर 22 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट पर 27 हजार का कैश डिस्काउंट ऑफर पेश किया गया है। आपको मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) वेरिएंट पर 30,000 रुपए और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट पर 35,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके साथ ही अगर एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंड वैल्यू 10 हजार रुपए कम हो जाएगी।

PunjabKesari

मारुति वैगन आर
मारुति वैगन आर के LXI पैट्रोल वेरिएंट पर 30 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसी के साथ VXI पैट्रोल वेरिएंट, ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट और CNG मॉडलों पर 35 हजार की कैश डिस्काउंट ऑफर पेश किया गया है। सभी मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) वेरिएंट पर 30 हजार रुपए जबकि ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वेरिएंट पर 35 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

PunjabKesari

मारुति सलेरियो
सेलेरियो के मैनुअल ट्रांसमिशन पेट्रोल और सीएनजी वर्जन पर 25 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि ऑटोमैटिक वर्जन 30 हजार की छूट का ऑफर है। इसी तरह मैनुअल वर्जन पर 30 हजार और ऑटोमैटिक कार को एक्सचेंज करने पर 35 हजार का ऑफर है। एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंज वैल्यू 10 हजार रुपए कम हो जाएगी।

PunjabKesari

मारुति सियाज
मारुति इस कार पर बड़ा ऑफर दे रही है। पैट्रोल वर्जन खरीदने पर 40 हजार और डीजल वेरिएंट पर 70 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार के एक्सचेंज पर 50 हजार का सीधा ऑफर है।

PunjabKesari

मारुति आर्टिगा
मारुति की यह कार बहुत ही जल्द नए रुप में सामने आने वाली है इसीलिए कंपनी इसके पैट्रोल वेरिएंट पर 15,000 और सीएनजी पर 10,000 जबकि डीजल वेरिएंट पर 25,000 का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी डीजल कार पर 35 और पैट्रोल कार पर 30 हजार का ऑफर है। एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंज वैल्यू 10 हजार रुपए कम हो जाएगी।

PunjabKesari

मारुति इग्निस
मारुति इग्निस के सिर्फ पैट्रोल वेरियंट पर ही कैश डिस्काउंट  उपलब्ध है। इस पर 30 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

PunjabKesari

मारुति डिजायर
मारुति डिजायर के डीजल वेरियंट पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट जबकि 25 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

PunjabKesari

मारुति स्विफ्ट
मारुति स्विफ्ट के पैट्रोल वेरियंट पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट जबकि 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!