YONO ऐप के जरिए बुक करें अपने सपनों की कार, SBI ग्राहकों को दे रहा खास ऑफर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 02 Aug, 2020 06:06 PM

book your dream car through yono app sbi offers attractive offers to customers

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) आपके लिए एक आकर्षित ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत अगर आप TATA Nexon कार खरीदते हैं तो आपको कई एसेसरीज पर डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ब्याज दर पर लोन मिल सकता है।

बिजनेस डेस्कः भारतीय स्टेट बैंक (SBI) आपके लिए एक आकर्षित ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत अगर आप TATA Nexon कार खरीदते हैं तो आपको कई एसेसरीज पर डिस्काउंट के साथ ही आकर्षक ब्याज दर पर लोन मिल सकता है।

PunjabKesari

SBI के ऑफर के तहत टाटा Nexon की खरीद पर 3000 रुपए कीमत तक की एसेसरीज फ्री में मिलेगी। साथ ही आपको मात्र 7.50 फीसदी ब्याज दर पर ऑटो लोन मिल जाएगा।

PunjabKesari

ऐसे करें बुकिंग 
इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको गाड़ी की बुकिंग SBI YONO ऐप के जरिए करनी होगी। बुकिंग करने के लिए सबसे पहले आपको SBI YONO ऐप पर लॉगइन करना होगा। इसके बाद बेस्ट ऑफर पर क्लिक करना होगा। यहां आपको टाटा मोटर्स का विकल्प मिलेगा। इस पर क्लिक करने पर आपको गाड़ी की बुकिंग का विकल्प मिल जाएगा।

PunjabKesari

भारतीय स्टेट बैंक की ओर से साफ तौर पर कहा गया है कि एसबीआई गाड़ी के फीचर्स, सेल, क्वॉलिटी या किसी सर्विस के लिए किसी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा। इसके लिए पूरी तरह से गाड़ी बेच रही कंपनी ही जिम्मेदार होगी।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!