चीनी कंपनी का अपने कर्मचारियों को तोहफा, बोनस के रूप में दी कार

Edited By jyoti choudhary,Updated: 09 Oct, 2020 06:26 PM

car given as a bonus by chinese company to its employees

कोरोना महामारी की वजह से जहां दुनियाभर के देशों की अर्थव्यवस्थाओं को झटका लगा है और कई सेक्टर में लोगों की नौकरी भी गई, वहीं दूसरी तरफ एक चीनी कंपनी ने अधिक प्रॉफिट होने पर अपने सभी कर्मचारियों को 4116 कारें तोहफे के रूप में दी हैं। इतना ही नहीं,

बिजनेस डेस्कः कोरोना महामारी की वजह से जहां दुनियाभर के देशों की अर्थव्यवस्थाओं को झटका लगा है और कई सेक्टर में लोगों की नौकरी भी गई, वहीं दूसरी तरफ एक चीनी कंपनी ने अधिक प्रॉफिट होने पर अपने सभी कर्मचारियों को 4116 कारें तोहफे के रूप में दी हैं। इतना ही नहीं, चीनी कंपनी जियांग्सी वेस्ट डियाजू आयरन एंड स्टील कॉर्पोरेशन कंपनी ने फैसला लिया है कि पांच सालों तक का ऑटो इंश्योरेंस, व्हीकल टैक्स और नंबर प्लेट्स के चार्ज का भुगतान भी वह करेगी। 

यह भी पढ़ें- अब Zomato पर 'बाबा का ढाबा', घर बैठे कर सकेंगे खाना ऑर्डर 

कर्मचारियों को धन्यवाद के रूप में दिया तोहफा 
इस संदर्भ में कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि अपने कर्मचारियों को धन्यवाद के रूप में तोहफा देने का यह उपयुक्त समय है। कंपनी ने कहा कि हमने लगातार पांच सालों तक भारी मुनाफा कमाया है और यह सब हमारे मेहनती कर्मचारियों की वजह से है। 

यह भी पढ़ें-  RBI का ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान, दिसंबर से 24 घंटे मिलेगी RTGS सेवा

सुर्खियां बटोर रही है खबर 
कंपनी ने कहा कि यह ऐसा इवेंट करना चाहती थी जो पूरी दुनिया याद रखे और चीनी मीडिया के साथ-साथ अभी यह खबर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोर रही है। इसपर लोगों का कहना है कि दुनिया की ज्यादातर कंपनियां कर्मचारियों को बोझ समझ रही हैं, लेकिन इस कंपनी ने बोनस देकर हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें-  वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी, जल्द शुरू होगी दिल्ली-कटरा वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन

540 करोड़ रुपए है कारों की कीमत
इन 4116 कारों में से 2933 जियांग्लिंग फोर्ड टेरिटरी कारें और 1183 FAW-वोक्सवैगन मैगटन कारें हैं। इन सभी कारों की कीमत करीब 500 मिलियन युआन (74 मिलियन डॉलर या 540 करोड़ रुपए) है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!