ऑटो सेक्टर में मंदी का दौर, कंपनियां दे रही गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स

Edited By jyoti choudhary,Updated: 14 Aug, 2019 04:26 PM

companies offering huge discounts on vehicles and attractive offers

ऑटो सेक्टर बड़ी मंदी के दौर से गुजर रहा है। वाहन निर्माता कंपनियों की हालत खस्ता है। पुराना स्टॉक न बिकने के कारण डीलर्स भी नया स्टॉक नहीं ले रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए कार कंपनियां बड़े डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।

नई दिल्लीः ऑटो सेक्टर बड़ी मंदी के दौर से गुजर रहा है। वाहन निर्माता कंपनियों की हालत खस्ता है। पुराना स्टॉक न बिकने के कारण डीलर्स भी नया स्टॉक नहीं ले रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए कार कंपनियां बड़े डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। Nissan और Datsun के डीलर्स भी अपनी गाड़ियों पर अगस्त के महीने में ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स दे रहे हैं। कारवाले.कॉम के मुताबिक, गाड़ियों पर जो बेनेफिट्स मिल रहे हैं, वो कैश डिस्काउंट्स, एक्सचेंज बोनस, कम रेट ऑफ इंट्रेस्ट और एक्सटेंडेट वॉरंटी के रूप में दिए जा रहे हैं।

PunjabKesari

सबसे ज्यादा डिस्काउंट Nissan की सिडान कार Sunny पर मिल रहा है। इस कार पर आपको 75 हजार रुपए तक की बचत हो सकती है, जिसमें 45 हजार रुपए कैश डिस्काउंट मिल सकता है और 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस का लाभ भी आप उठा सकते हैं। वहीं Nissan Kicks पर 55 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर, थ्री-ईयर वॉरंटी, 7.99% रेट ऑफ इंट्रेस्ट और रोड साइड असिस्टेंस जैसे ऑफर्स मिल रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा Nissan Micra पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। Nissan Micra Active पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। ऐसे ही Datsun की गाड़ियों पर 37 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी Redi-Go पर 25 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 12 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है। जबकि Go और Go Plus पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। 

PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!