कॉनकॉर्ड बायोटेक ने सेबी के पास IPO दस्तावेज जमा कराए

Edited By jyoti choudhary,Updated: 16 Aug, 2022 04:51 PM

concorde biotech submits ipo documents to sebi

रेयर एंटरप्राइजेज समर्थित कॉनकॉर्ड बायोटेक ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए पूंजी जुटाने के लिए भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास दस्तावेजों का मसौदा दाखिल किया है। दस्तावेजों के मसौदा के अनुसार, आईपीओ पूरी तरह

नई दिल्लीः रेयर एंटरप्राइजेज समर्थित कॉनकॉर्ड बायोटेक ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए पूंजी जुटाने के लिए भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास दस्तावेजों का मसौदा दाखिल किया है। दस्तावेजों के मसौदा के अनुसार, आईपीओ पूरी तरह से बिक्री पेशकश (ओएफएस) के रूप में होगा। निजी इक्विटी फर्म क्वाड्रिया कैपिटल समर्थित हेलिक्स इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड द्वारा 2,09,25,652 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाई जाएगी। आईपीओ के तहत पात्र कर्मचारियों के लिए शेयर आरक्षित रखने का प्रस्ताव है। 

कॉनकॉर्ड किण्वन (फर्मेंटेशन) आधारित जैव फार्मा एपीआई के अग्रणी विनिर्माताओं में से है। गुजरात में इसकी तीन विनिर्माण इकाइयां हैं। कंपनी को क्वाड्रिया कैपिटल फंड और रेयर एंटरप्राइजेज का समर्थन प्राप्त है, जिसे अरबपति निवेशक स्वर्गीय राकेश झुनझुनवाला ने अपनी पत्नी रेखा के साथ मिलकर स्थापित किया था। कंपनी के शेयरों को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!