कोरोना वायरसः रेलवे ने PM केयर फंड में 151 करोड़ देने का ऐलान किया

Edited By jyoti choudhary,Updated: 29 Mar, 2020 05:31 PM

corona virus railways announced to give 151 crore in pm care fund

कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए भारतीय रेलवे पीएम-केयर फंड में 151 करोड़ रुपए देने जा रहा है। रविवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इसकी घोषणा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से अपील की

बिजनेस डेस्कः कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए भारतीय रेलवे पीएम-केयर फंड में 151 करोड़ रुपए देने जा रहा है। रविवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इसकी घोषणा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए वे पीएम केयर फंड में दिल खोलकर दान करें। वहीं रक्षा मंत्रालय से जुड़े सभी कर्मचारियों ने भी एक दिन का वेतन देने का ऐलान किया है।

रेलवे स्टाफ देंगे 151 करोड़
रविवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि पीएम के आह्वान के बाद वे और रेल राज्यमंत्री सुरेश अगाड़ी एक महीने की सैलरी और रेलवे के 13 लाख स्टाफ एक दिन की तनख्वाह पीएम केयर फंड में दान देंगे। ये रकम 151 करोड़ के लगभग है।
 
बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चैरिटेबल ट्रस्ट का गठन किया है। इस ट्रस्ट को पीएम केयर फंड का नाम दिया गया है। प्रधानमंत्री मोदी इस ट्रस्ट के चेयरमैन हैं, जबकि दूसरे सदस्यों में रक्षा मंत्री, गृह मंत्री और वित्त मंत्री शामिल हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!