कोरोना वायरस: वाहन उद्योग संगठनों ने सदस्यों से संयंत्रों को बंद करने की अपील की

Edited By jyoti choudhary,Updated: 23 Mar, 2020 12:06 PM

corona virus vehicle industry organizations appeal to members to close plants

भारत में वाहनों और कलपुर्जों के विनिर्माताओं के संबंधित उद्योग संगठनों ने अपने सदस्यों को कोरोना वायरस महामारी के चलते संयंत्र बंद करने के लिए कहा है। कोविड-19 के चलते बिगड़ती परिस्थितियों के मद्देनजर सियाम (सोसाइटी ऑफ इंडियान ऑटोमोबाइल...

नई दिल्लीः भारत में वाहनों और कलपुर्जों के विनिर्माताओं के संबंधित उद्योग संगठनों ने अपने सदस्यों को कोरोना वायरस महामारी के चलते संयंत्र बंद करने के लिए कहा है। कोविड-19 के चलते बिगड़ती परिस्थितियों के मद्देनजर सियाम (सोसाइटी ऑफ इंडियान ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर) और एसीएमए (वाहन कलपुर्जा विनिर्माता संघ) ने अपने सदस्यों से अनुरोध किया है कि वे संयंत्रों को बंद करने पर विचार करें।

सियाम के अध्यक्ष राजन वढेरा ने कहा कि मूल उपकरण निर्माता (ओईएम) और ऑटो कलपुर्जा उद्योग के सदस्यों से कहा गया है कि संकट के इस दौर में अपने संयंत्रों को अस्थाई रूप से सीमित अवधि के लिए बंद करने पर विचार करें, ताकि कर्मचारी इस वायरस से संक्रमित न हों।

मारुति सुजुकी इंडिया, टाटा मोटर्स, हुंडई, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर और हीरो मोटोकॉर्प पहले ही अपनी संबंधित विनिर्माण इकाइयों को अस्थायी रूप से बंद करने की घोषणा कर चुके हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!